'बच्‍चन' हो या 'खान', मुकेश अंबानी के गणेशोत्‍सव में सितारों ने सजधज कर लगाई हाजिरी

गुरुवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर मुकेश अंबानी के घर गणेशोत्‍सव आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड के एक से एक सितारे सजधज कर पहुंचे.

'बच्‍चन' हो या 'खान', मुकेश अंबानी के गणेशोत्‍सव में सितारों ने सजधज कर लगाई हाजिरी
सभी फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के घर जब भी कोई उत्‍सव होता है, राजनीति से लेकर सिनेमा जगत के सितारे शिरकत जरूर करते हैं. गुरुवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर मुकेश अंबानी के घर गणेशोत्‍सव आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड के एक से एक सितारे सजधज कर पहुंचे. चाहे इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्‍ट करते नजर आ रहे अमिताभ बच्‍चन हों, या फिर जल्‍द ही 'बिग बॉस 12' के होस्‍ट बने नजर आने वाले सलमान खान, अंबानी की पार्टी में कई सितारों का जमघट नजर आया.

मुकेश अंबानी के घर अंटालिया में हुए इस आयोजन में गणेश जी की विशाल प्रतिमा की स्‍थापना हुई और पूजा का अयोजन किया गया. इस पूजा में अमिताभ बच्‍चन अपनी बेटी श्‍वेता बच्‍चन नंदा के साथ शिरकत करने पहुंचे. जहां शाहरुख खान अपनी पत्‍नी गौरी खान के साथ नजर आए, तो वहीं सलमान और आमिर खान ने यहां सिंगल एंट्री ली.

mukesh ambani party

वहीं रेखा, हेमा माहिनी और माधुरी दीक्षित जैसी एवरग्रीन ब्‍यूटी भी यहां नजर आईं. माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. राम नेने के साथ जैकी श्रॉफ भी नजर आए.

mukesh ambani party

वहीं ऑनस्‍क्रीन बहनों का किरदार करने वालीं सान्‍या मल्‍होत्रा और फातिमा सना शेख, वहीं रीयल लाइफ बहनें करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर भी इस पार्टी में शिरकत करने पहुंचीं.

mukesh ambani party

कैटरीना कैफ और सलमान खान दोनों, अर्पिता खान शर्मा के गणेशोत्‍सव के बाद यहां अंबानी की पार्टी में साथ-साथ पहुंचे. कैटरीना यहां लाल सलवार-सूट में नजर आईं.

salman khan

सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ यहां पहुंचे.

mukesh ambani party

mukesh ambani party

mukesh ambani party

सभी फोटो साभार: Yogen Shah.

बता दें कि गुरुवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर महाराष्‍ट्र में घर में गणेश प्रतिमा स्‍थापित करने का रिवाज है. गणपति बप्‍पा को 11 दिनों तक रखने के बाद 11वें दिन उनका विर्सन कर उन्‍हें विदा किया जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close