नेटफ्लिक्स पर आ रहा है 'शैतान', जानें कब स्ट्रीम होगी अजय देवगन की वशीकरण पर बनी फिल्म
Advertisement
trendingNow12233326

नेटफ्लिक्स पर आ रहा है 'शैतान', जानें कब स्ट्रीम होगी अजय देवगन की वशीकरण पर बनी फिल्म

Shaitan Movie on Netflix: अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' की ओटीटी रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया है.चलिए बताते हैं 'शैतान' को कब और कहां ओटीटी पर देख सकते हैं.

नेटफ्लिक्स पर शैतान

'शैतान'. अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म. गुजराती फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक. कुछ समय पहले अजय देगवन अपनी फिल्म थिएटर में लेकर आए थे. अगर आपने इसे सिनेमहॉल में मिस कर दिया है तो अब आप इसे घर बैठे देख सकते हैं. मेकर्स ने 'शैतान' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हैं. चलिए बताते हैं 'शैतान' को कब और कहां ओटीटी पर देख सकते हैं.

जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स, पनरोमा स्टूडियोज की 'शैतान' को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका भी लीड रोल में हैं.

'शैतान' की ओटीटी रिलीज डेट

fallback
'शैतान' को देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स का रुख करना होगा. अजय देवगन की फिल्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी. ओटीटी ने भी इस बारे में ऑफिशियल पोस्ट कर दिया है. 'शैतान' नेटफ्लिक्स पर 3 मई 2024 से स्ट्रीम होगी.

'शैतान' के बारे में
'शैतान' के बारे में बताए तो ये एक सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म थी जिसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया था. विकास बहल को क्वीन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. फिल्म में अजय देवगन, ज्योतिका, आर माधवन, जानकी बोदीवाला समेत कई स्टार्स लीड रोल में हैं. ये फिल्म गुजराती फिल्म वश का ऑफिशियल रीमेक है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बेटी का वशीकरण और फैमिली पर खतरा...क्या परिवार को 'राक्षस' से बचा पाएंगे अजय देवगन, बेहतरीन है 'शैतान' का ट्रेलर

असली 'शैतान' भी है ओटीटी पर
अगर आप शैतान की ऑरिजनल फिल्म'वश' को एन्जॉय करना चाहते हैं तो इसे भी घर बैठे देख सकते हैं.'वश' 26 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म ShemarooMe पर स्ट्रीम हुई थी.

Trending news