श्रीदेवी के साथ इस आइकॉनिक सीन के लिए 'मिस्टर इंडिया' में कॉकरोच को पिलाई गई थी अल्कोहल! सालों बाद पता चला किस्सा
Advertisement
trendingNow12191826

श्रीदेवी के साथ इस आइकॉनिक सीन के लिए 'मिस्टर इंडिया' में कॉकरोच को पिलाई गई थी अल्कोहल! सालों बाद पता चला किस्सा

Mr. India Movie: ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के डायरेक्टर शेखर कपूर ने हाल ही में एक किस्सा शेयर किया है. जहां डायरेक्टर ने बताया कि 'मिस्टर इंडिया' में श्रीदेवी के साथ कॉकरोच वाला सीन कैसे शूट किया गया था. 

मिस्टर इंडिया फिल्म

Sridevi and Anil Kapoor Movie: दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और अनिल कपूर की कल्ट क्लासिक फिल्म 'मिस्टर इंडिया' तो आपको याद ही होगी. 'मिस्टर इंडिया' में रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिला था. लेकिन क्या आपको पता है कि यह कल्ट क्लासिक फिल्म एक कॉकरोच को रम पिलाने के बाद पूरी हुई थी. जी हां...ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि 'मिस्टर इंडिया' के डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है. शेखर कपूर का कहना है फिल्म जिस सीन में कॉकरोच श्रीदेवी (Sridevi) के पीछे भागता है और वह उससे डरती हैं, उसमें वह कॉकरोच असली था और उसे रम पिलाई गई थी.

कॉकरोच को पिलाई गई थी रम!

फेमस फिल्ममेकर शेखर कपूर ने हाल ही में डेली पोस्ट को एक इंटरव्यू दिया था. जहां शेखर कपूर (Shekhar Kapur Movies) ने बताया कि उन्होंने और सिनेमैटोग्राफर बाबा आजमी ने कॉकरोच से एक्टिंग करवाई थी. शेखर कपूर ने कहा था- 'मैं और बाबा आजमी सोच रहे थे कि कॉकरोच से एक्टिंग कैसे कराई जाए. तब हमने सोचा कि ओल्ड मॉन्क रम की बोतल लाते हैं और फिर हमने थोड़ी-सी रम कॉकरोच के सामने डाल दी. हमें लगा कि वह पीकर एक्टिंग करेगा. हमें सच में लगा कि कॉकरोच ने पी ली थी और शायद उसे पसंद भी आई थी.'  

आखिर क्या है धर्मेंद्र की लकी शर्ट की कहानी? जिस गाने में पहनते थे...हो जाता था सुपरहिट

क्या बन रहा है मिस्टर इंडिया का सीक्वल?

बता दें, 'मिस्टर इंडिया' (Mr India Film) फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi Movies) की कल्ट क्लासिक के सीक्वल पर काम चल रहा है. वहीं शेखर कपूर ने फरवरी के महीने में एक ट्वीट किया था और कहा था कि उनके 11वीं फेल हाउस हेल्प ने AI की मदद से 'मिस्टर इंडिया 2' की स्क्रिप्ट लिख डाली थी और वह टैक्नॉलजी को देखकर हैरान हो गए थे. 

1 फिल्म और 4 घंटे में 55 गाने... जब अजय देवगन की फिल्म के लिए नुसरत फतेह अली खान ने खोल दिया था अपना पिटारा 

स्मृति ईरानी को मिला था 'दिल चाहता है' का ऑफर, पर ऑडिशन देने से भी कर दिया था मना

Trending news