श्रद्धा कपूर बनीं सेल्स गर्ल, कमाए सिर्फ इतने हजार, बोलीं- 'लगता आसान है, लेकिन...'
Advertisement
trendingNow12217372

श्रद्धा कपूर बनीं सेल्स गर्ल, कमाए सिर्फ इतने हजार, बोलीं- 'लगता आसान है, लेकिन...'

Shraddha Kapoor Turns Sales Woman: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशन में बिजी हैं. अपने ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस खुद एक सेल्स वुमेन गईं. उन्होंने अपने ब्रांड के पुणे स्टोर में सेल्स वुमेन बनकर 10,900 रुपये की चीजें बेचीं.

सेल्स गर्ल बन कर हो गई श्रद्धा कपूर की हालत खराब

Shraddha Kapoor Turns Sales Woman: श्रद्धा कपूर अपनी शानदार एक्टिंग, सिंगिंग और फैशन स्किल्स के अलावा बेहतरीन सेल्स वुमेन भी हैं, जो उन्होंने अपने हालिया वीडियो में साबित कर दिया है. श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सेल्स वुमेन बनकर कुछ ज्वेलरी बेचती हुई नजर आ रही हैं. 

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपने ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशनल में बिजी हैं. इसी कड़ी में वह हाल ही में सेल्स वुमेन बनी हुई नजर आईं. उन्होंने अपने ब्रांड के पुणे स्टोर पर सेल्स वुमेन बनकर कुछ ज्वेलरी बेची. सेल्स वुमेन बनकर श्रद्धा कपूर ने 10,900 का सामान बेचा.

पत्नी मीरा के साथ डिनर डेट पर थे शाहिद कपूर, फिर क्यों पैपराजी पर गुस्साए एक्टर?

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर वीडियो 
श्रद्धा कपूर ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और वीडियो में उन्होंने अपने स्टोर में सेल्स वुमेन के रूप में काम करने का अपना अनुभव शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''10 में से कितने मार्क्स? मेरी पहली बिक्री @palmonas_official स्टोर पुणे !!!''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर ने पहाड़ों से शेयर की ढेरों तस्वीरें
हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहाड़ों से अपनी खूब सारी प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर कीं. चिलचिलाती गर्मी के बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में पहाड़ों की सैर पर निकलीं. रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थीं. श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वह अपनी वेकेशन्स पर काफी एन्ज्वॉय कर रही हैं.

'हनुमान जयंती' पर HanuMan एक्टर तेजा सज्जा का शॉकिंग बयान, बोले- फिल्म की कमियां भी फेवर में हो गई

वर्कफ्रंट पर श्रद्धा कपूर
बता दें कि श्रद्धा कपूर आखिरी बार मार्च 2023 में लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के अपोजिट रणबीर कपूर थे. फैन्स ने श्रद्धा और रणबीर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पंसद किया था. श्रद्धा कपूर अगली बार हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आएंगी. 'स्त्री' 2018 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर रही थी, जिसके बाद अब दर्शकों के सामने इसका सीक्वल आएगा.

Trending news