Yodha on OTT: चुपके-चुपके ओटीटी पर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म, 'योद्धा' हो रही इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम
Advertisement
trendingNow12241896

Yodha on OTT: चुपके-चुपके ओटीटी पर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म, 'योद्धा' हो रही इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम

Yodha on OTT: अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' ओटीटी पर बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के ओटीटी पर देख पाएंगे. 'योद्धा' अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है.

योद्धा ओटीटी पर स्ट्रीम

Sidharth Malhotra Yodha: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' जितने शोर-शराबे के साथ सिनेमाघरों में आई थी. उतनी ही शांति के साथ इस फिल्म को ओटीटी पर अब बिना किसी शर्त के साथ स्ट्रीम कर दिया है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), दिशा पाटनी और राशी खन्ना की एक्शन से भरपूर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाने के बाद अब ओटीटी पर फिल्मी फैंस को अट्रैक्ट करने के लिए आ गई है. 

कहां देख सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म?

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Yodha) की एक्शन-थ्रिलर फिल्म अमेजन प्राइम पर देखी जा सकती है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'योद्धा' का पोस्टर शेयर करके फिल्म की ओटीटी स्ट्रीमिंग अनाउंस की है. 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो प्लेन हाईजैक में फंसे लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान पर खेलते हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ग्लैमर क्वीन दिशा पाटनी (Disha Patani) का भी एक्शन अवतार देखने को मिला है.  

Arjun Bijlani: साइबर क्राइम का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, ट्वीट कर बताया- 'क्रेडिट कार्ड हुआ हैक' 

सिनेमाघरों में नहीं मिला खास रिस्पांस

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Movies) की एक्शन-थ्रिलर 'योद्'धा खूब जोर-शोर के साथ 15 मार्च को सिनेमाघरों में आई थी. फिल्म को क्रिटिक्स से खूब पॉजिटिव रिव्यू मिले, लेकिन योद्धा को ऑडियंस का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला. करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म का डायरेक्शन पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे ने किया है. बता दें, 'योद्धा' के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ राशी खन्ना (Rashi Khanna) और दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरी हैं, हालांकि फिल्म का बिजनेस तारीफें नहीं बटोर पाया. 

मेगास्टार चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण सम्मान, बेटे राम चरण ने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा 

Trending news