सुपरहिट मंत्र जानते हैं रणवीर और रोहित! पिछली तीन फिल्मों में बटोरे हैं इतने करोड़
Advertisement

सुपरहिट मंत्र जानते हैं रणवीर और रोहित! पिछली तीन फिल्मों में बटोरे हैं इतने करोड़

डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर रणवीर सिंह पहली बार 'सिंबा' में साथ आए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की ही कई सालों से हर फिल्म 100 करोड़ के पार हो रही है... 

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी, फोटो साभार: ट्विटर@Ranveersingh

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंबा आज रिलीज हो चुकी है. यह पहली बार हो रहा है जब बॉलीवुड कर्मशियल सिनेमा के जादूगर कहे जाने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सुपरस्टार रणवीर सिंह से हाथ मिलाया है. ये सुपरहिट जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी यह तो अंदाजा लगाना मुश्किल है. क्योंकि रणवीर और रोहित दोनों ने ही अपनी पिछली फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ी वाला ठप्पा लिया है.  

ऐसी होगी कहानी
फिल्म 'सिंबा' की कहानी की बात करें तो यह तेलुगु फिल्म 'टेम्पर' की ऑफिशियल रीमेक है. इसलिए फिल्म की कहानी को लेकर उन लोगों के लिए कोई सस्पेंस नहीं है जिन्हें साउथ की फिल्में देखने का शौक है. लेकिन अब रणवीर और रोहित की जोड़ी साथ आई है तो यह तो बनी सी बात है कि इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है. 

fallback

पिछली फिल्मों में कमाए इतने 
जैसा कि हम ऊपर ही बता चुके हैं कि रणवीर और रोहित के लिए सुपरहिट का मंत्र पता है. यह दोनों ही जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर कैसे अपना सिक्का जमाना है. दोनों की फिल्में अपने फर्स्ट वीकेंड में ही 100 करोड़ क्लब में पहुंच जाती हैं. 

ऐसे में रणवीर की पिछली तीन फिल्मों की बात की जाए तो 'पद्मावत' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया. भरपूर विरोध के बाद भी इस फिल्म ने 300.26 करोड़ की कमाई दर्ज की. यह फिल्म इसी साल 2018 की शुरुआत में रिलीज हुई थी. 

fallback

वहीं 2016 में आई यशराज बैनर की 'बेफिक्रे' में रणवीर को थोड़ी निराशा का सामना करना पड़ा था. इसने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज की थी. वहीं 2015 में आई 'बाजीराव मस्तानी' ने 184 करोड़ की कमाई की थी.

अगर हम रोहित शेट्टी की पिछली फिल्मों को याद करें तो यहां कोई भी फिल्म 100 करोड़ से कम कमाई वाली नहीं है. 2017 में आई 'गोलमाल अगेन' ने 205.72 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं इसके पहले 2015 में आई 'दिलवाले' ने 148 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके पहले रोहित ने अजय देवगन के साथ 'सिंघम रिटर्न्स' से 141 करोड़ रुपए की कमाई की थी. 'सिंघम' और 'सिंबा' में कई तरह से एक जैसी थीम नजर आ रही है. 

fallback

अब 'सिंबा' से है ये उम्मीद 
एक्सपर्ट की माने तो आज रिलीज होने वाली 'सिंबा' पहले दिन 25 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. वहीं फर्स्ट वीकेंड और न्यू ईयर के समय पर यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है. 

बता दें कि यह फिल्म तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज की गई है. वहीं यूएई में इस रिलीज के बाद इस फिल्म की जबरदस्त तारीफ की जा रही है. फिल्म के गाने भी पूरी दुनिया में धूम मचाने में सफल रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news