'स्लमडॉग मिलेनियर' स्टार देव पटेल ने आखिर मकरंद देशपांडे से क्यों मांगी माफी? राजनीति से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow12234467

'स्लमडॉग मिलेनियर' स्टार देव पटेल ने आखिर मकरंद देशपांडे से क्यों मांगी माफी? राजनीति से जुड़ा है मामला

Dev Patel Apologizes: अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाली मकरंद देशपांडे ने हाल ही में खुलासा किया कि 'मंकी मैन' से 'स्लमडॉग मिलेनियर' एक्टर देव पटेल ने एक सीन हटा दिया था. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला?

'स्लमडॉग मिलेनियर' स्टार देव पटेल ने आखिर मकरंद देशपांडे से क्यों मांगी माफी?

Dev Patel Apologizes To Makarand Deshpande: हिंदी सिनेमा में अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर मकरंद देशपांडे ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि उनकी एक्शन फिल्म ‘मंकी मैन’ में उनके साथ काम करने वाले एक बड़े सीन को काट दिया गया था, जिसकी जानकारी निर्देशक-स्टार देव पटेल ने उन्हें अमेरिका में फिल्म के प्रीमियर से पहले दी थी. मकरंद ने बताया कि उनके मुताबिक, ये सीन फिल्म की आत्मा जैसा था, जिसको काट दिया गया. 

मकरंद ने बात करते हुए आगे बताया कि फिल्म से काटा गया सीन अंतर्निहित दर्शन के लिए काफी जरूरी था. हालांकि, विवादों का सामना कर रही ये एक्शन फिल्म पिछले साल 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको फैंस का बेहद प्यार मिला. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. वहीं, हाल ही में सिद्धार्थ कानन के साथ दिए इंटरव्यू में मकरंद ने बताया, ''मंकी मैन' के प्रीमियर के लिए मैं कैलिफोर्निया गया था. उससे पहले देव पटेल ने कहा कि वे मुझसे कुछ बात करना चाहते हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@devpatelworld)

जब से फिल्म से काटा गया मकरंद का रोल

मकरंद देशपांडे ने बताया, 'उन्होंने मुझसे कहा कि ये वो सीन है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, लेकिन हमें किसी कारण के चलते इसको एडिट करना पड़ा... किसी राजनीतिक (कारण) से... आप समझ सकते हैं और वे बस बुदबुदाए. मैं उनकी तरफ देखता रहा और कहा, 'देव, क्या वो सीन आपकी फिल्म का नहीं था?' वे कुछ इस तरह थे, 'ओह हां, यार, लेकिन फिर भी आपको अपना रोल पसंद आएगा, मुझे खेद है, लेकिन आपको ये पसंद आएगा'.

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी... शुरू हुई वरुण-जान्हवी की अगली फिल्म की शूटिंग, फिर दिखेगी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री

फिल्म के लिए आत्मा जैसा था वो सीन...

उन्होंने कहा, 'जब मैंने फिल्म देखी, तो मैंने कहा कि कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मुझे वो सीन याद है. वो अगर रहता तो क्या मजा आता. इसमें वो पंच था, एक एडिटेड सीन दर्शकों के लिए कोई मायने नहीं रखता, लेकिन ये एक एक्टर के लिए बहुत मायने रखता है. मेरी समझ से, ये सीन फिल्म की आत्मा थी. ये देव के लिए नहीं हो सकती. इसे आलोचकों की बहुत प्रशंसा मिल रही है, बाद में ऑस्कर की दौड़ में हो सकता है और ये उनके सत्या जैसा है'. 

Trending news