जहीर इकबाल से शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha ने शेयर किया पहला पोस्ट, मिनटों में वायरल
Advertisement
trendingNow12292188

जहीर इकबाल से शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha ने शेयर किया पहला पोस्ट, मिनटों में वायरल

Sonakshi Sinha Instagram: 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: 'हीरामंडी' में अपने किरदार के लिए खूब सारी तारीफें बटोरने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. ऐसी कई खबरें वायरल हो रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 23 जून को रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. शादी की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा का अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन इन्हीं सब के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिया है. 

शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी का पोस्ट वायरल

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Instagram) ने 13 जून की शाम अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो री-शेयर किया था. वीडियो में 'हीरामंडी' सीरीज की एपिसोडिक डायरेक्टर मिताक्षरा कुमार एक इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं. मिताक्षरा कुमार वीडियो इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा की तारीफों के पुल बांधती दिखाई दे रही हैं. मिताक्षरा की तारीफों का जवाब सोनाक्षी सिन्हा ने उनकी वीडियो को री-शेयर करके एक कैप्शन के साथ दिया है. सोनाक्षी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'तुम ट्रीट हो' और साथ ही तीन रेड हार्ट इमोजी लगाकर एक्ट्रेस ने मिताक्षरा को टैग किया है.  

fallback

'एक ही तो बेटी है मेरी और...' सोनाक्षी की शादी को लेकर एक बार फिर पिता शत्रुघ्न सिन्हा के मुंह से निकली ये बात

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर शत्रुघ्न का रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding Rumors) और जहीर इकबाल की शादी की खबरों सोशल मीडिया पर जोर-शोर से चल रही हैं. इन्हीं खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा के पिता और दिग्गज एक्टर-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का रिएक्शन सामने आ चुका है. शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की है, जहां दिग्गज एक्टर ने कहा- 'मैं ना तो उनकी शादी की खबर की पुष्टि कर रहा हूं और ना ही खंडन. समय ही बताएगा, उन्हें हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा.'  

शत्रुघ्न ने साथ ही कहा- 'सोनाक्षी मेरी आंखों का तारा है, वो मेरी इकलौती बेटी है और मेरे बहुत करीब है. मैं एक प्राउड फादर हूं, क्योंकि पिछले कुछ सालों में वह एक एक्ट्रेस के तौर पर भी उभरी है...' शत्रुघ्न ने सोनाक्षी की शादी पर आगे कहा- 'अगर मेरी बेटी शादी कर रही है, तो मैं उसे अपना आशीर्वाद दूंगा और उसके फैसले और पसंद को सपोर्ट करूंगा. सोनाक्षी को अपना साथी  चुनने का अधिकार है और मैं उसकी शादी के दिन सबसे खुश पिता बनूंगा.' 

Chandu Champion की स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे का दिखा ग्लैमर, शनाया-शरवरी के फैशन सेंस ने खींचा ध्यान 
 

Trending news