सोनाक्षी ने बताया, अगर पत्रकार होती तो सलमान से पूछती ये सवाल
Advertisement

सोनाक्षी ने बताया, अगर पत्रकार होती तो सलमान से पूछती ये सवाल

सोनाक्षी ने बताया, अगर पत्रकार होती तो सलमान से पूछती ये सवाल  (फाइल फोटो)

मुंबईः अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि अगर वह पत्रकार होतीं तो सुपरस्टार सलमान खान से वही प्रश्न पूछतीं जो कि सभी उनसे पूछते हैं- उनकी शादी के बारे में. अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म ‘नूर’ में पत्रकार का किरदार निभा रहीं हैं.

जब अभिनेत्री से पूछा गया कि एक पत्रकार के तौर पर वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और अभिनेता सलमान खान से कौन सा सवाल पूछेंगी. इस पर अभिनेत्री का कहना था ‘‘अगर मुझे अपने पिता से सवाल पूछना होता तो मैं कुछ ऐसा पूछती जिस पर वह ‘खामोश’ नहीं कह पाते.’’

एडवांस टैक्स अदा करने में 'सुल्तान' बने सलमान खान

अभिनेत्री सलमान से सवाल पूछने के बारे में कहा, ‘‘सलमान से मैं वही सवाल पूछूंगी जो हर कोई उनसे वर्षों से पूछ रहा है.’’ अभिनेत्री संवाददाताओं से फिल्म के किसी विशेष मौके पर कल शाम बात कर रहीं थी. सुनील सिप्पी निर्देशित फिल्म ‘नूर’ पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के नॉवेल ‘कराची,यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है.

मेरी बायोपिक में सलमान निभाएं मेरा किरदार

सोनाक्षी ने बताया कि वह जस्टिन बीबर के पर्पज वर्ल्ड टूर में प्रस्तुति दे सकती हैं लेकिन अभी इस बारे में कुछ तय नहीं है. यह कार्यक्रम मई में आयोजित होने वाला है. ग्रैमी अवार्ड विजेता बीबर भारत में पहली बार 10 मई को कॉन्सर्ट करने वाले हैं.

Trending news