सोनम कपूर ने 'बिग बी' से मांगी माफी, जानिए अमिताभ क्यों हुए नाराज
Advertisement
trendingNow1329739

सोनम कपूर ने 'बिग बी' से मांगी माफी, जानिए अमिताभ क्यों हुए नाराज

सोनम कपूर ने 'बिग बी' से मांगी माफी (फोटोः DNA)

नई दिल्लीः अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर को ट्विटर पर बिग बी अमिताभ बच्चन गुस्सा झेलना पड़ा है. जिसके बाद सोनम ने खुद सदी के महानायक से माफी मांगी. दरअसल सोनम 9 जून को सोनम कपूर ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्हें बहुत से सेलिब्रिटिज ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इन्हीं में से एक रहे सुनील शेट्टी जिन्होंने बॉलीवुड की 'नीरजा' को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा- तु्म्हें जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं सोनम कपूर. उम्मीद करता हूं तुम अपने अच्छे और अर्थपूर्ण सिनेमा की मदद से बहुत से लोगों तक पहुंचोगी. हमेशा सुखी रहो.

 

 

इसके जबाव में सोनम ने 12 जून को जबाव देते हुए लिखा- धन्यवाद. ढेर सारा प्यार.

 

लेकिन ऐसे भी एक शख्स थे जो सोनम से नाराज थे. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन हैं. दरअसल सदी के महानायक ने भी सोनम को एसएमएस के जरिए जन्मदिन की बधाई दी थी, लेकिन सोनम ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया.

 

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा- और मेरे बारे में क्या. मैं अमिताभ बच्चन हूं डियर. मैंने तुम्हें जन्मदिन पर एसएमएस भेजा था और तुमने उसका कभी जवाब नहीं दिया. aaarrrgghh इसके साथ ही मेगास्टार ने एक गुस्से वाला इमोजी भी ट्वीट किया था.

 

 

इसके जवाब में बिग बी से माफी मांगते हुए सोनम ने ट्वीट किया- हे भगवान सर! मुझे नहीं मिला. मैं हमेशा रिप्लाई करती हूं. धन्यवाद सर. मुझे जूनियर बच्चन का मैसेज मिला. मैं आपसे माफी मांगती हूं. अब देखना ये होगा कि बिग बी का इसपर क्या रिएक्शन होता है.

Trending news