सोनम कपूर की शादीः संगीत सेरमनी में पहुंची बॉलीवुड हस्तियां
Advertisement

सोनम कपूर की शादीः संगीत सेरमनी में पहुंची बॉलीवुड हस्तियां

ज्यादातर मेहमानों ने सफेद रंग के अलग-अलग शेड्स की ड्रेसिस पहनी थी. आज के फंक्शन का थीम व्हाइट था. दुल्हन (सोनम) हर्षवर्धन और रिया कपूर भी खूबसूरत सफेद शेड्स् की ड्रेस में नजर आए.

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुआ सोनम कपूर अपनी शादी की संगीत सेरमनी में कुछ इस लुक में नजर आईं  (फोटोः एएनआई)

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई (मंगलवार) को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. रविवार को मेहंदी की रस्म के बाद सोमवार (7 मई ) को संगीत सेरमनी के लिए मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अनिल कपूर के परिवार और बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगा. सबसे पहले कपूर फैमिली से अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर पहुंचे. इसके बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी और खुशी पहुंची. ज्यादातर मेहमानों ने सफेद रंग के अलग-अलग शेड्स की ड्रेसिस पहनी थी. आज के फंक्शन का थीम व्हाइट था. दुल्हन (सोनम) हर्षवर्धन और रिया कपूर भी खूबसूरत सफेद शेड्स् की ड्रेस में नजर आए.

fallback

वहीं जाह्नवी और खुशी भी सफेद गोल्डन लहंगे में नजर आईं. इस दौरान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, स्वरा भास्कर और जैकलीन फर्नांडीज भी पहुंची. निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा अपनी पत्नी के साथ संगीत समारोह में पहुंचे.

fallback

सोनम की शादी के संगीत समारोह में सोनम के कजिन अर्जुन कपूर व निर्देशक करण जौहर भी शामिल हुए.  

fallback

बता दें कि सोनम समेत पूरा बॉलीवुड उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सोनम ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में जमकर मस्ती की थी. रविवार रात को सोनम की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था और सोनम ने अपनी मेहंदी सेरेमनी पर काफी मस्ती की.

fallback

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.  सोनम अपनी मेहंदी के फंकशन में काफी खुश और एक्साइटेड नजर आईं. सोनम ही नहीं बल्कि उनके पिता अनिल कपूर ने भी मेहंदी में जमकर डांस किया.सोनम कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ 8 मई को सिख रीति रिवाजो के साथ शादी करने वाली हैं और 8 मई की रात को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया है. रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

Trending news