सोनू निगम अब टि्वटर पर शेयर किया अज़ान का VIDEO, लिखा- Good morning India
Advertisement

सोनू निगम अब टि्वटर पर शेयर किया अज़ान का VIDEO, लिखा- Good morning India

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने बीते सोमवार की सुबह मस्जिदों में होने वाली अज़ान को लेकर ट्वीट किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस शुरू हो गई. कुछ लोगों ने इस मामले में सोनू का विरोध किया तो कुछ लोग सोनू के बात से सहमत दिखे.

सोनू निगम ने अज़ान को लेकर रविवार सुबह फिर से ट्वीट किया

नई दिल्ली : बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने बीते सोमवार की सुबह मस्जिदों में होने वाली अज़ान को लेकर ट्वीट किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस शुरू हो गई. कुछ लोगों ने इस मामले में सोनू का विरोध किया तो कुछ लोग सोनू के बात से सहमत दिखे.

सोनू निगम अज़ान विवाद : पीएम नरेंद्र मोदी, सलमान और प्रियंका का VIDEO हो रहा वायरल

अभी ये बहस शांत भी नहीं हुई है कि रविवार सुबह सोनू ने अज़ान को लेकर फिर से एक ट्वीट कर दिया है. दरअसल, सोनू ने अब अजान का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ सोनू निगम ने लिखा है गुडमॉर्निंग इंडिया. इस वीडियो के बाद लगता है कि सोनू खुद भी इस मुद्दे को शांत नहीं होने देना चाहते हैं. 

वीडियो देखकर लग रहा है कि सोनू निगम ने सुबह सवेरे इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. वीडियो में अजान की आवाज सुनाई दे रही है. सोनू के इस नए ट्वीट से ये मामला और भी बढ़ सकता है. 

सोनू निगम अज़ान विवाद पर बोलीं कंगना, मुझे अज़ान पसंद है

इसके साथ ही सोनू ने 18 तारीख को किए अपने ट्वीट को पिन टू टॉप कर दिया है. इस ट्वीट में सोनू निगम ने लिखा है कि एक दिन आप लोगों को पता चलेगा कि मैंने जो कुछ अपने बालों के साथ किया, वो लोगों को नींद से जगाने के लिए था.

दरअसल, सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अज़ान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा. 

सिंगर सोनू को मिला अनुपम खेर का साथ- 'बंदे में है दम, जय हो सोनू निगम'

बता दें कि सोनू निगम बीते सोमवार एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे. उन्होंने लिखा था कि लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अज़ान से उनकी नींद खराब होती है और जब वह मुस्ल‍िम नहीं हैं तो वह इस धार्मिक कट्टरता को बर्दाश्त करें. ऐसा करना तो सरासर गुंडागर्दी है. हालांकि, सोनू निगम ने अपने निशाने पर मंदिर और गुरुद्वारों में बजने वाले लाउडस्पीकर को भी लिया था.

अजान विवाद में मीका भी कूदे, सोनू को दी सलाह- ज्यादा दिक्कत है तो घर बदलें

इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था. इस बहस में सोशल मीडिया को मानो जंग का मैदान ही बन गया था. इसके बाद उनके इस ट्वीट पर विवाद पैदा हो गया था. एक मुस्लिम नेता और पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने फतवा तक जारी किया था. उन्होंने कहा था कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. 

सिंगर सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, कहा- 10 लाख लाएं मौलवी

इस फतवे पर सोनू निगम ने खुद ही अपने बाल मुड़वा दिए थे . उन्होंने कहा कि उनके हेयर ड्रेसर ने उनको गंजा कर दिया है. लिहाजा मौलवी को 10 लाख रुपए उनके ड्रेसर को देने चाहिए.

Trending news