आमिर-सलमान के बीच रिश्तों में दरार का असली 'सच', All is well!
Advertisement
trendingNow1272214

आमिर-सलमान के बीच रिश्तों में दरार का असली 'सच', All is well!

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और सलमान खान के रिश्तों के बीच तनातनी और झगड़े की बात सोमवार को मीडिया में सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह कहा गया था कि दोनों दोस्तों के बीच संबंध ठीक नहीं है। लेकिन एक वेबसाइट के मुताबिक ऐसा हुआ ही नहीं जिससे यह साबित होता है कि आमिर और सलमान की वर्षों पुरानी चली आ रही दोस्ती टूट गई हो।

आमिर-सलमान के बीच रिश्तों में दरार का असली 'सच', All is well!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और सलमान खान के रिश्तों के बीच तनातनी और झगड़े की बात सोमवार को मीडिया में सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह कहा गया था कि दोनों दोस्तों के बीच संबंध ठीक नहीं है। लेकिन एक वेबसाइट के मुताबिक ऐसा हुआ ही नहीं जिससे यह साबित होता है कि आमिर और सलमान की वर्षों पुरानी चली आ रही दोस्ती टूट गई हो।

वेबसाइट Gosspticket.com के मुताबिक जो लोग उस पार्टी में मौजूद थे उनके मुताबिक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था जिसमें सलमान और आमिर के बीच लड़ाई झगड़े या तनातनी की बात कही जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में मौजूद कुछ लोगों ने इसे सिर्फ अफवाह करार दिया है। उस पार्टी में मौजूद एक नामचीन फिल्ममेकर के मुताबिक ' मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ हुआ है। बेहतरीन खाना खाने के बाद आमिर ने सलमान को गले लगाया। पार्टी के बाद जाने से पहले भी सलमान आमिर से मिलकर गए। लेकिन तनातनी या लड़ाई किसी काल्पनिक ग्रह पर हुआ होगा। यकीनन ऐसा बांद्रा या फिर मुंबई में तो नहीं हुआ।'  

गौर हो कि आमिर फिल्म दंगल की शूटिंग हरियाणा में कर रहे हैं।  नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'दंगल' में आमिर प्रसिद्ध पहलवान महावीर सिंह फौगाट के किरदार में हैं। फिल्म में साक्षी तंवर, राजकुमार राव और गौतम गुलाटी भी मेन रोल में है। इस दिवाली सलमान की फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' रिलीज होने वाली है।

Trending news