Splitsvilla के बाद soundous Moufakir का दिखेगा खतरों के खिलाड़ी में जलवा, हसीना खतरों से खेलने के लिए है तैयार
Advertisement
trendingNow11681051

Splitsvilla के बाद soundous Moufakir का दिखेगा खतरों के खिलाड़ी में जलवा, हसीना खतरों से खेलने के लिए है तैयार

 सौंदस मौफकीर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 सीजन में नजर आने वाली हैं. सौंदस के अलावा टीवी के कई नामचीन चेहरे शो में अपना दमखम दिखाने वाले हैं.

Splitsvilla के बाद soundous Moufakir का दिखेगा खतरों के खिलाड़ी में जलवा, हसीना खतरों से खेलने के लिए है तैयार

Soundous Moufakir: खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke khiladi 13) जल्द ही कलर्स पर शुरु होने वाला है. इस शो को डायरेक्टर रोहित शेट्टी ( Rohit shetty) होस्ट करने वाले है. इस शो में एक से बढ़कर एक स्टंट देखने को मिलते है और इस स्टंट को करने के लिए टीवी जगत के नामी स्टार्स भाग लेते हैं. इस बार भी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंटस शामिल होने वाले हैं. इस साल शो में कई नामचीन चेहरे दिखने वाले हैं. ऐसे से इस 
लिस्ट में एक ऐसा नाम सामने आया है जो पहले भी एक रियेलिटी शो जीत चुकी है. उनका नाम हैं सोंदस मौफकीर (soundous Moufakir).खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron ke khiladi 13)  से पहले सौंदस मौफकीर (soundous Moufakir) स्प्लिट्सविला 14 (Splitsvilla 14) और  एमटीवी रोडीज (Mtv roadies) में नजर आ चुकी हैं और  स्प्लिट्सविला 14 (Splitsvilla 14) जीत भी चुकी हैं.

सौंदस खतरों से खेलने के लिए तैयार

सौंदस मौफकीर पेशे से एक मॉडल भी हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें डालती रहती हैं. खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा बनने के लिए वो काफी एक्साइटेड है. स्प्लिट्सविला में उनके फैंस ने उन्हें कई टॉस्क करते देखा है जिस वजह से इस शो में उनके फैंस को उनसे काफी उम्मीदें है. सौंदस ने शो में हिस्सा लेने से पहले कहा, 'मैं खतरों के खिलाड़ी 13 की टीम का हिस्सा हूं और मैं बहुत खुश हूं. शुरू से ही मैं ये शो करना चाहती थी, इसलिए मैंने रोडीज और स्प्लिट्सविला किया, ताकि इस शो तक पहुंच सकूं. मैं नर्वस इसलिए हूं, क्योंकि मैं प्रोफेशनल एक्टर्स के साथ काम करूंगी।'

खतरों में दिखेंगे ये सितारे
खतरों के खिलाड़ी में सौंदस के अलावा शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, रोहित रॉय का नाम सामने आया है. इस शों में शीजान खान के शामिल होनें की अटकलें लगाई जा रही हैं. शीजान खान को आपने अली बाबा में देखा होगा. बता दें शीजान खान तुनिषा बनर्जी के मौत के मामले में जेल में बंद थे. लंबे समय के बाद वो जमानत पर रिहा हो चुके हैं. 

Trending news