कपिल शर्मा के शो में जाने से पहले सलमान खान ने ली सुनील ग्रोवर से सलाह
Advertisement

कपिल शर्मा के शो में जाने से पहले सलमान खान ने ली सुनील ग्रोवर से सलाह

सुनील ग्रोवर ने कहा है कि सलमान खान ने उनसे कपिल शर्मा के दोबारा आ रहे शो में साथ काम करने को लेकर बात की थी. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा है कि सलमान खान ने उनसे कपिल शर्मा के दोबारा आ रहे शो में साथ काम करने को लेकर बात की थी. ऐसी चर्चा है कि कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो के निर्माता सलमान खान दोनों कलाकारों के साथ काम करने के लिये उनका मनमुटाव दूर करने का प्रयास कर रहे हैं. सलमान की फिल्म 'भारत' में काम कर रहे 41 वर्षीय सुनील ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी सलमान से बात हुई है. 

सुनील ने एजेंसी को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि सलमान सर उस शो का निर्माण कर रहे हैं. मेरी डेट्स कपिल के शो से टकराएंगी क्योंकि मैं सलमान सर की फिल्म में काम कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि उन्होंने (सलमान ने) मुझसे दोनों के साथ आने को लेकर संक्षिप्त बातचीत की. 

फोर्ब्स की लिस्ट में भारती सिंह और सुनील ग्रोवर का दबदबा, कपिल शर्मा हुए ऑउट

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कपिल के साथ दोबारा काम करने के लिये तैयार हैं, सुनील ने कहा कि यह वक्त बताएगा, भगवान बताएगा. फिलहाल मैं अपने शो पर ध्यान दे रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लेकर आउंगा. 

कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, शो के पहले एपिसोड में गेस्ट बनेंगे सलमान खान

सुनील अली असगर और उपासना सिंह के साथ खुद का कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज" लेकर आ रहे हैं. अली असगर और उपासना पहले 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी काम कर चुके हैं. दोनों कलाकार पिछले साल सुनील से झगड़े के बाद कपिल शर्मा से अलग हो गए थे. 

(इनपुट : भाषा)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news