'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पर बने मजाक पर भड़के बॉलीवुड स्टार्स, कुछ इस तरह जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1467058

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पर बने मजाक पर भड़के बॉलीवुड स्टार्स, कुछ इस तरह जताई नाराजगी

सुनील शेट्टी ने कहा, 'आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है'

फिल्म की तारीफ भी हो रही है, (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जब से 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज हुई है तब से ही इंटरनेट पर लगातार इसका मजाक बनाया जा रहा है. इस तरह के कई जोक्स, वीडियोज और मीम्स इंटरनेट पर वायरल हुए हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि यह फिल्म किसी को पसंद नहीं आ रही. आमिर खान और अमिताभ बच्चन को ट्रोल करने वालों के खिलाफ अब बॉलीवुड के स्टार्स ने बोलना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सुनील शेट्टी लोगों के इस तरह के ट्रीटमेंट से काफी नाराज नजर आ रहे हैं. 

सुनील शेट्टी ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं का समर्थन किया है. शेट्टी ने कहा कि आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं को इसकी खराब कहानी और निर्देशन के लिए दर्शकों से कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही हैं.

fallback

लोगों द्वारा आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों से सजी बड़े बजट की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए काफी नकरात्मक बातें कहे जाने के कारण फिल्म को रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा झटका लगा.

सुनील शेट्टी ने मीडिया से बातचीत में सभी कोणों से फिल्म को मिल रही कड़ी आलोचनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि फिल्म को आलोचना मिल रही है क्योंकि मेरे ऐसे बहुत से दोस्त हैं, जिन्होंने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जाकर देखी और उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई.'

fallback

उन्होंने कहा, 'कभी-कभार हम एक फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें करते हैं और आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है. उन्हें लगता है कि वह मनोरंजन के बारे में सबकुछ जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमें प्रत्येक फिल्म को एक सही रिलीज का मौका देना चाहिए और उसके बाद दर्शकों को अपनी राय देनी चाहिए. हमें इतनी आलोचना नहीं करनी चाहिए कि फिल्म को थियेटर से हटा लिया जाए.'

fallback
फोटो साभार: ट्विटर @Aditiraohaidri

वहीं अदिति राव हैदरी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है, 'मैंने सच में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को काफी एंजॉय किया है. समझ नहीं आ रहा कि इस फिल्म की इतनी आलोचना क्यों हो रही है.' लेकिन लोगों को लगा कि अदिति आमिर खान से किसी रोल की आस में ऐसा लिख रही हैं और इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें काफी भला-बुरा कहा. 

इनपुट IANS से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news