27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा फौजी, Sunny Deol की 'बॉर्डर 2' का ऐलान
Advertisement
trendingNow12291118

27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा फौजी, Sunny Deol की 'बॉर्डर 2' का ऐलान

Sunny Deol Border 2: सनी देओल की कल्ट क्लासिक बॉर्डर के दूसरे पार्ट का ऑफिशियली ऐलान कर दिया गया है. सनी देओल की दमदार आवाज में बॉर्डर 2 का मोशन पोस्टर भी रिवील किया गया है. 

सनी देओल बॉर्डर 2

Border 2 First Glimpse: 'गदर 2' के बाद से ही सनी देओल की कल्ट क्लासिक 'बॉर्डर' का भी दूसरा पार्ट चर्चाओं में बना हुआ था. लेकिन अब फाइनली सनी देओल (Sunny Deol) के साथ मेकर्स ने 'बॉर्डर 2' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. मच अवेटेड कल्ट क्लासिक 'बॉर्डर' के दूसरे पार्टी की अनाउंसमेंट ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को आसमान पर पहुंचा दिया है. सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'बॉर्डर 2' का पहला क्लिप रिवील किया है, जिसमें एक्टर अपनी दमदार आवाज में 27 साल पुराना वादा पूरा करने की बात कह रहे हैं. 

सनी देओल ने किया बॉर्डर 2 का ऐलान

सनी देओल (Sunny Deol Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें किसी तरह का कोई विजुअल नहीं है, सिर्फ बैकग्राउंड में सनी देओल की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो में सनी कहते सुनाई देते हैं- '27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वह वो वापस आएगा. उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने...आ रहा है...फिर से...!' फिर बैकग्राउंड में कल्ट क्लासिक बॉर्डर का गाना 'संदेशे आते हैं...' भी सुनाई देता है. सनी देओल (Sunny Deol Border 2) ने 'बॉर्डर 2' की अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करने के साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है. सनी ने लिखा- एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से...इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म 'बॉर्डर 2'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

क्या 7 साल से डेट कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल? 23 जून की पार्टी का ऑडियो इनवाइट लीक  

27 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर बॉर्डर ने काटा था गदर

बता दें, सनी देओल (Sunny Deol Movies) की कल्ट क्लासिक बॉर्डर साल 1997 में सिनेमाघरों में आई थी. इस फिल्म ने ऑडियंस के दिलों को छू लिया था. उस समय फिल्म ने अपने बजट से कई गुना ज्यादा बिजनेस किया था. बॉर्डर का प्रोडक्शन तब जेपी दत्ता ने किया था. वहीं अब कल्ट क्लासिक बॉर्डर के पार्ट 2 का प्रोडक्शन भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता कर रहे हैं. वहीं फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अनुराग सिंह ने उठाई है. 

हार्दिक पंड्या संग तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर किए 'हैप्पी मोमेंट्स', मिनटों में वायरल 

Trending news