'चालबाज' का सेट...श्रीदेवी से परेशान रहते थे सनी देओल, इस वजह से एक्ट्रेस पर रखते थे नजर!
Advertisement
trendingNow12081331

'चालबाज' का सेट...श्रीदेवी से परेशान रहते थे सनी देओल, इस वजह से एक्ट्रेस पर रखते थे नजर!

Sunny Deol Movies: सनी देओल ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह 'चालबाज' के सेट पर श्रीदेवी की एक हरकत से परेशान रहते थे. आइए, यहां जानते हैं कि आखिर पूरा किस्सा क्या है.

सनी देओल

Sunny Deol and Sridevi Chaalbaaz: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपने करियर में कई एक्टर्स और एक्ट्रेस के साथ काम किया है. सनी देओल (Sunny Deol) फिल्म सेट पर अपने काम से काम रखने वाले एक्टर्स में से एक रहे हैं, वह ज्यादा घुलना-मिलना और हंसी मजाक पसंद नहीं करते थे. वहीं अगर कोई उनके साथ प्रैंक करता तो वह नाराज हो जाया करते थे. एक बार सनी देओल एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) से भी परेशान हो गए थे. जी हां...सनी देओल और श्रीदेवी की फिल्म 'चालबाज' (1989) के सेट पर ऐसा कुछ हुआ, जिससे एक्टर खूब परेशान हो गए थे.

श्रीदेवी से परेशान हो गए थे सनी देओल!

रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल (Sunny Deol Movies) ने फिल्म 'चालबाज' के सेट का यह किस्सा कई साल पहले आप की अदालत शो के दौरान बताया था. शो में सनी से सवाल पूछा गया कि किस को-स्टार से वह परेशान हो गए थे. सनी देओल ने तब श्रीदेवी (Sridevi Movies) से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा था- 'वह कुछ भी कर जाती थीं, तो एक बार मैंने बोला चलो इस फिल्म मैं तुम्हें छोडूंगा नहीं. तब मेरी एक आंख पीछे रहती थी कि वह क्या कर रही हैं...' बता दें,सनी औऱ श्रीदेवी ने एक साथ फिल्म 'निगाहें', 'चालबाज', 'राम अवतार', 'जोशीले' और 'सल्तनत' जैसी फिल्मों में काम किया है.

कुछ लोगों को होती थी सनी से जलन!

सनी देओल (Sunny Deol New Film) ने अपने इसी इंटरव्यू में को-स्टार्स की जलन को लेकर भी बात की थी. सनी का कहना था- 'कुछ कलीग्स होते थे जिन्हें लगता था कि मैं ऐसा कर दूंगा तो ज्यादा अच्छा हो जाएगा. ये इन्सिक्योरिटी होती है कुछ एक्टर्स में, इससे फिल्म भी खराब हो जाती है. इस वजह से मैं कुछ एक्टर्स के साथ काम नहीं करना चाहता था.'

Trending news