कृति सैनन के साथ लिंक-अप की खबरों पर बोले सुशांत सिंह राजपूत
Advertisement

कृति सैनन के साथ लिंक-अप की खबरों पर बोले सुशांत सिंह राजपूत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ‘राब्ता’ की अपनी सहकलाकार कृति सैनन के साथ अपने लिंक-अप की खबरों को महज अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि कृति ने इस बारे में पहले जो भी कहा है, वो बिल्कुल सच है।

कृति सैनन के साथ लिंक-अप की खबरों पर बोले सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ‘राब्ता’ की अपनी सहकलाकार कृति सैनन के साथ अपने लिंक-अप की खबरों को महज अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि कृति ने इस बारे में पहले जो भी कहा है, वो बिल्कुल सच है।

पिछले महीने अभिनेत्री कृति ने सुशांत के साथ डेटिंग की खबरों को पूरी तरह से खारिज करते हुए इस अफवाह पर रोक लगाने की कोशिश की थी। सुशांत से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘कृति हमेशा सच बोलती है। उन्होंने जो भी कहा है, वो सही है। 30 वर्षीय अभिनेता कल रात अपनी आने वाली फिल्म ‘एम एस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी’ के ट्रेलर लांच के दौरान संवाददाताओं से बात कर रहे थे। यह फिल्म भारतीय एक दिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान महें्रद सिंह धोनी की बायोपिक है।

दरअसल अभिनेता जब इस फिल्म में काम को लेकर व्यस्त थे तब उनकी पर्सनल लाइफ मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी। पिछले साल उनका ब्रेक अप अंकिता लोखंडे से हो गया था, ये दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। इसके अलावा उन्हें ‘धोनी’ के लिए क्रिकेट के शॉट का अभ्यास करते हुए पसली की चोट का भी सामना करना पड़ा।

सुशांत ने कहा कि उनका ध्यान पूरी तरह से फिल्म पर था, चोट और ब्रेकअप का प्रभाव फिल्म पर नहीं पड़ा। शादी के सवाल पर अभिनेता ने कहा, ‘पहले लड़की मिले तो’ फिल्म ‘एम एस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत के साथ अनुपम खेर, कायरा आडवानी और दिशा पटानी भी हैं। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी।

 

Trending news