तापसी पन्नू की संगीत नाइट का VIDEO आया सामने, डेकोरेशन देख खुली रह जाएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow12230936

तापसी पन्नू की संगीत नाइट का VIDEO आया सामने, डेकोरेशन देख खुली रह जाएंगी आंखें

Taapsee Pannu and Mathias Boe: तापसी पन्नू ने मार्च में अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग शादी कर ली. तापसी ने अपनी शादी के लिए वेन्यू उदयपुर को चुना. तापसी पन्नू ने अपनी शादी के बारे में ना किसी को कोई जानकारी दी और ना ही कोई तस्वीर या वीडियो शेयर किया, लेकिन अब उनकी संगीत नाइट का नया वीडियो सामने आ गया है.

तापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने

Taapsee Pannu and Mathias Boe: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ मार्च में शादी की. तापसी पन्नू ने अपनी शादी की कोई भी तस्वीरें या वीडियो अभी तक शेयर नहीं किए हैं. हालांकि, उनकी शादी और फंक्शन से जुड़े 1-2 वीडियो वायरल हुए थे, लेकिन ऑफिशियली कोई तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आए थे. लेकिन तापसी की शादी का पूरा अरेंजमेंट करने वाली कंपनी ने अब उनके शादी से जुड़े वीडियो और तस्वीरें शेयर करने शुरू कर दिए हैं. हल्दी सेरेमनी के बाद तापसी पन्नू और मैथियास बोए की संगीत नाइट का वीडियो सामने आ गया है. 

The Wedding Factory के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और मैथियास बोए (Mathias Boe) की संगीत नाइट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भले ही तापसी पन्नू, मैथियास बोए और मेहमानों को नहीं दिखाया गया है, लेकिन फिर भी डेकोरेशन ने दिल जीत लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि संगीत नाइट को म्यूजिक और लाइट के जरिए कितना खूबसूरत बनाया गया है. 

Priyanka Chopra, Alia Bhatt ने किरण राव की 'लापता लेडीज' की तारीफ में बांधे पुल, बोलीं- 'थैंक्यू फॉर...'

संगीत नाइट का वीडियो
वीडियो की शुरुआत एक शांत समुद्र तट पर जोड़े की एक खूबसूरत तस्वीर से होती है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है लोगों को संगीत नाइट के डेकोरेशन की झलक देखने को मिलती है. बड़े-बड़े खूबसूरत झूमर, ढेर सारी लाइटें, फूल... इन सबके साथ संगीत. इस वीडियो में डेकोरेशन को अरेंजमेंट को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि तापसी पन्नू की संगीत नाइट कितनी खूबसूरत और मजेदार रही होगी.

हल्दी सेरेमनी का वीडियो कुछ दिन पहले आया था सामने
इससे पहले The Wedding Factory ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तापसी पन्नू की हल्दी सेरेमनी का वीडियो भी पोस्ट किया था. हल्दी की डेकोरेशन काफी रंग-बिरंगी थी. हल्दी डेकोरेशन में डेकोर को पर्सनलाइज्ड किया गया था, जिन पर तापसी पन्नू और मैथियास बोए की तस्वीरें बनी हुई थीं. हल्दी में गेंदें के साथ और बहुत सारे फूलों का इस्तेमाल भी हुआ था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TWW - Wedding Planner (@theweddingwale)

Heeramandi: टीवी के इस एक्टर को नहीं पसंद आई भंसाली की 'हीरामंडी', बोले- 'क्यों भाई क्यों...'

22 मार्च को तापसी ने की शादी
बता दें कि तापसी पन्नू ने बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए के साथ 22 मार्च को राजस्थान के उदयपुर में शादी की थी. तापसी की शादी में उनका परिवार और कुछ बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे. तापसी ने शादी के लिए आईटीसी होटल्स के शानदार मेमेंटो, एकाया उदयपुर को वेन्यू के तौर पर चुना था. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू की मच अवेडिट फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के सीक्वल का इंतजार हो रहा है. इसके अलावा तापसी पन्नू 'वो लड़की है कहां?' और 'खेल खेल में' भी नजर आएंगी.

Trending news