शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू की होली, फोटो देख फैंस बोले- मैथियास बोए के नाम का लगाया है सिंदूर!
Advertisement
trendingNow12174473

शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू की होली, फोटो देख फैंस बोले- मैथियास बोए के नाम का लगाया है सिंदूर!

Taapsee Pannu Mathias Boe Holi: तापसी पन्नू इस वक्त शादी की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर होली की ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देख कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ने सिंदूर लगाया है. हाल में ही एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड संग 23 मार्च 2024 को उदयपुर में शादी कर ली है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने कोई बयान जारी नहीं किया है.

शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू की होली, फोटो देख फैंस बोले- मैथियास बोए के नाम का लगाया है सिंदूर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लेकर रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है. 'न्यूज 18' की रिपोर्ट के मुताबिक, होली के मौके पर उन्होंने बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग उदयपुर में सात फेरे लिए हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिसे प्री-वेडिंग फंक्शन का बताया जा रहा है. लेकिन अभी तक कुछ कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. हालांकि एक होली की फोटो जरूर सामने आई है जिसमें उनके माथे पर लगा गुलाल सबका ध्यान खींच रही है.

एक्टर अभिलाष थपियाल ने तापसी पन्नू के साथ एक फोटो शेयर की है. जहां एक्ट्रेस की बहन से लेकर Mathias Boe तक नजर आ रहे हैं. फोटो में तापसी के माथे पर टीका इस अंदाज में लगा हुआ है कि फैंस कमेंट करके कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ने तो सिंदूर लगाया है.

तापसी पन्नू की शादी की चर्चा
रिपोर्ट में बताया गया है कि तापसी पन्नू ने 23 मार्च 2024 को उदयपुर में शादी की. इस शादी में फैमिली के अलावा सिर्फ दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था. कुछ फोटोज में अनुराग कश्यप और पावेल गुलाटी भी दिख रहे हैं.

अनुराग कश्यप और पावेल गुलाटे बने मेहमान
'न्यूज18' की रिपोर्ट के मुताबिक के मुताबिक, तापसी पन्नू-मैथियास बोए की शादी के फंक्शन 20 मार्च से शुरू हुए और 23 मार्च को दोनों ने शादी की. वह अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखना चाहती थीं. 'थप्पड़' एक्टर पावेल गुलाटी ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है. जिसे संगीत नाइट की तस्वीर बताया जा रहा है. इसमें मैथियास बोए से लेकर तापसी और दोस्ती की पूरी टोली दिख रही है.

बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के सवालों पर तापसी पन्नू ने दिया रिएक्शन, बोलीं - 'मैं खुद सही समय....'

Who is Mathias Boe: कौन हैं बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो? जिनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू लेने वाली हैं सात फेरे

 

 

तापसी ने नहीं किया रिएक्ट
चर्चा तो ये भी है कि मैथियास बोए और तापसी ने सिख और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की है. सोशल मीडिया पर कनिका ढिल्लों ने भी उदयपुर से कुछ फोटोज शेयर की है. वैसे कुछ दिन पहले शादी को लेकर तापसी पन्नू ने कहा था कि जब समय आएगा तो वह बता देंगी. 

Trending news