लो जी! अब बाजार में बिकने लगे तैमूर Dolls, इंटरनेट पर वायरल हो रही है ये फोटो
Advertisement

लो जी! अब बाजार में बिकने लगे तैमूर Dolls, इंटरनेट पर वायरल हो रही है ये फोटो

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर के खिलौने बाजार में बिकने आ गए हैं.

केरल की मार्केट में बिकने के लिए रखे इस गुड्डे को तैमूर जैसा लुक दिया गया है. (फोटो साभार: TwitterAshviniYardi)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. उनकी कोई भी नई तस्वीर आते ही मीडिया में छा जाती है. हमेशा चर्चा में बने रहने वाले तैमूर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि अब उनके नाम के खिलौने बाजार में बिकने आ गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो पर विश्वास करें तो केरल में 'तैमूर गुड्डे' बेचे जा रहे हैं.

ट्विटर यूजर्स अश्विनी यार्दी ने तैमूर का यह फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस बीच केरल में खिलौने की दुकान में ...'

fallback
फोटो साभार: Twitter/AshviniYardi

इतनी महंगी बिकती है तैमूर की फोटो
स्टारकिड तैमूर अली खान के पिता सैफ अली खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके इस मासूम बेटे की तस्वीरें बिकती हैं. फोटो क्लिक करने वाले paparazzi तैमूर का एक फोटो 1500 रुपए में मीडिया को बेचते हैं. करीना के पिता रणधीर कपूर ने दामाद सैफ को यह जानकारी दी थी.

fallback
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान. (फोटो साभार: Instagram/taimuralikhanx)

करण जौहर के शो 'काफी विद करण' में सैफ अली खान ने मजाक में कहा कि अगर बेटे तैमूर के माध्यम से अच्छी कमाई करने का मौका मिले तो उन्हें कोई हर्ज नहीं होगा. सैफ ने इंटरव्यू में कहा कि अगर कोई नैपी का ऐड करना चाहता हो तो तैमूर को कास्ट कर सकता है. हालांकि, करीना ने अपने पति की इस बात को बहुत चीप बताया. यह भी पढ़ें: तैमूर का ख्याल रखने वाली नैनी की सैलरी जानकर आपको नहीं होगा यकीन!

सारा अली खान ने बताया सीक्रेट
सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा ने बताया कि तैमूर उनको 'गोल' कहकर बुलाता है. वहीं, अपने पिता सैफ अली खान को अब्बा और मां करीना को अम्मा कहकर बुलाते हैं. बता दें कि दो साल के तैमूर एक्टर सैफ की दूसरी पत्नी करीना के बेटे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news