Tamannaah Bhatia ने बताई अपनी खराब आदत, बोलीं- 'मैं रात 8 बजे के बाद...'
Advertisement
trendingNow12242629

Tamannaah Bhatia ने बताई अपनी खराब आदत, बोलीं- 'मैं रात 8 बजे के बाद...'

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक मीम शेयर किया है. इस कोट के जरिये तमन्ना भाटिया ने अपनी खराब आदतों के बारे में बताया है.

तमन्ना भाटिया ने बताई अपनी खराब आदत

Tamannaah Bhatia: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी फिल्म 'अरनमनई 4' की सफलता का आनंद ले रही हैं. इस बीच तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी खराब आदतों का खुलासा कर दिया है. तमन्ना भाटिया ने एक मीम के लिए अपनी इन खराब आदतों के बारे में बताया है, जो फूड, मौसम और पार्किंग की सिचुएशन से जुड़ी हुई हैं. 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम शेयर किया है. इस मीम में लिखा है, ''मेरी खराब आदत है कि मैं सभी को कहती हूं कि मैं हमेशा किसी भी चीज के लिए तैयार हूं, लेकिन असल में मैं रात 8 बजे के बाद कहीं जाना या कुछ करना पसंद नहीं करती.''

किरण राव की 'लापता लेडीज' में कॉपी किए गए इस फिल्म के सीन? आमिर खान के को-स्टार का शॉकिंग दावा

तमन्ना भाटिया ने शेयर किया मीम
तमन्ना भाटिया द्वारा शेयर किए गए इस मीम में आगे लिखा है, ''अगर मैं किसी से मिल रही हूं तो खाना होना चाहिए और पार्किंग की सुविधा होनी चाहिए, लेकिन यह सब मेरे मूड और थकान पर डिपेंड करता है.'' एक्ट्रेस ने अपनी इस इंस्टा स्टोरी में एक स्टिकर भी ऐड किया, जिसमें एक लड़की सहमति में सिर हिला रही है. 

fallback

वर्कफ्रंट पर तमन्ना भाटिया
वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया की हाल ही में 'अरनमनई 4' रिलीज हुई है, जिसे सुंदर सी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राशि खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और के.एस. रविकुमार भी हैं. यह एक हॉरर-कॉमेडी है और 'अरनमनई' सीरीज की चौथी फिल्म है. तमन्ना भाटिया  की अगली फिल्म 'ओडेला 2' है, जो अशोक तेजा द्वारा निर्देशित है. यह तेलुगु भाषा में सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है.

सुशांत की मौत से 10 दिन पहले मनोज बाजपेयी की हुई थी बात, ये चीज कर रही थी लगातार परेशान

विजय वर्मा के साथ रिश्ते को लेकर बटोरती हैं सुर्खियां
तमन्ना भाटिया अक्सर विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने के बाद से तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है. कुछ वक्त पहले विजय वर्मा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि तमन्ना और उनकी लव स्टोरी में 'लस्ट स्टोरीज' ने क्यूपिड का काम किया था, लेकिन  शूटिंग के दौरान हमने डेटिंग शुरू नहीं की थी.

Trending news