अब 'कॉल रिकॉर्ड' मामले में आया टाइगर श्रॉफ की मां और कंगना रनौत का नाम
Advertisement

अब 'कॉल रिकॉर्ड' मामले में आया टाइगर श्रॉफ की मां और कंगना रनौत का नाम

रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से कुछ डिटेल मिली है, जिसके अनुसार आयशा श्रॉफ और एक्टर साहिल खान के बीच आपसी विवाद था. इसी विवाद के चलते अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे.

कंगना रनौत ने 2016 में ऋतिक रोशन का नंबर वकील रिजवान के साथ शेयर किया था. (फोटो साभार @ayeshashroff/team_kangana_ranaut)

नई दिल्‍ली: अपनी ही पत्‍नी के कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कराने के मामले में एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और कंगना रनौत का भी नाम सामने आया है. पुलिस लगातार कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में नए-नए खुलासे कर रही हैं और इस मामले में बॉलीवुड का काफी बड़ा कनेक्‍शन देखने में आ रहा है. जानकारी के अनुसार ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार, 'जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी को सौंपी.

  1. कॉल रिकॉर्ड मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम आ रहे हैं सामने
  2. आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की कॉल डिटेल्‍स निकलवाई थीं
  3. कंगना रनौत ने 2016 में रिजवानी सिद्दीकी को दिया ऋतिक रोशन का नंबर

रिपोर्ट्स के अनुसार, रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से कुछ डिटेल मिली है, जिसके अनुसार आयशा श्रॉफ और एक्टर साहिल खान के बीच आपसी विवाद था. इसी विवाद के चलते अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे.

वहीं इस मामले में राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता कंगना रनौत का भी नाम सामने आया है. डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखेने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि 2016 में कंगना ने भी ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था. इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है और मामले की जांच जारी है.

 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

बता दें क मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया है, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था. इसी मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी का ठाणे पुलिस ने हिरासत में लिया है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news