इतनी जल्दी सिमटा Kapil Sharma का नया शो! कीकू शारदा ने रैपअप पर कहा- 'ये ज्यादा लंबा...'
Advertisement
trendingNow12232490

इतनी जल्दी सिमटा Kapil Sharma का नया शो! कीकू शारदा ने रैपअप पर कहा- 'ये ज्यादा लंबा...'

The Great Indian Kapil Show: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के रैप अप होने की खबरें सामने आ रही हैं. इन्हीं खबरों पर कीकू शारदा ने कंफर्मेशमन की मुहर लगाई है और साथ ही कहा, 'वह लोग जल्द लोटेंगे, यह ज्यादा लंबा गैप नहीं होगा.'

कीकू शारदा द ग्रेट इंडियन कपिल शो

Kiku Sharda on Kapil Sharma Show Wrap Up: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के रैपअप की खबरों ने फैंस को हक्का-बक्का कर दिया है.कॉमेडी शो के इतने जल्दी सिमटने पर हर कोई सवाल उठा रहा है. जहां एक तरफ ऐसी खबरें चल रही हैं कि कम व्यूअरशिप की वजह से कपिल शर्मा का शो बंद किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ शो के रैपअप पर कीकू शारदा ने अपना रिएक्शन दे दिया है. कीकू का कहना है कि पहले से ही दूसरा सीजन प्लान कर लिया गया है और वह लोग जल्द ही लौटेंगे.  

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के रैपअप पर कीकू शारदा का रिएक्शन

कॉमेडियन कीकू शारदा ने हाल ही में न्यूज 18 शोशा से बातचीत की है. जहां कीकू शारदा ने बताया- वह लोग 13 एपिसोड कर चुके हैं और दूसरा सीजन भी जल्द आएगा. हमने पहले सीजन के लिए रैपअप किया है. यह हमेशा से ऐसा ही होने वाला था. हमने अगले सीजन के लिए पहले ही प्लान कर लिया है और वह जल्द ही आएगा. यह ज्यादा बड़ा गैप नहीं होने वाला है.  

क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो? अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

टेलीविजन और ओटीटी के डिफरेंस पर की बात

कीकू शारदा ने साथ ही कहा- टेलीविजन पर यह ज्यादा लंबा चलता है लेकिन यह दूसरे फॉरमेंट की बात है. यह भी दिलचस्प है. यह अभी एक छोटा गैप है और जल्द ही दूसरा सीजन लेकर आएंगे. यह रैपअप की तरह साउंड कर रहा है क्योंकि हमने इसे बनाया है. लेकिन यह टेंपरेरी है और हम जल्द ही फिर से शुरू करेंगे. बता दें, अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सेट से सीजन रैप की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसके बाद कॉमेडी शो के बंद होने की खबरें वायरल हो गई थीं. 

क्या Sonakshi Sinha भी पापा की तरह लेंगी राजनीति में एंट्री? बोलीं- 'फिर वहां भी तुम...' 
 

Trending news