आ गया 'The Kapil Sharma Show 2' का First प्रोमो, कहीं इमोश्‍नल न हो जाएं आप
Advertisement
trendingNow1472479

आ गया 'The Kapil Sharma Show 2' का First प्रोमो, कहीं इमोश्‍नल न हो जाएं आप

एक तरफ कपिल अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं, तो वहीं सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन्‍स भी एक बार फिर एकसाथ मिलकर 'कानपुर वाले खुरानास' नाम का कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं.

आ गया 'The Kapil Sharma Show 2' का First प्रोमो, कहीं इमोश्‍नल न हो जाएं आप

नई दिल्‍ली: कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के अंदाज के कई फैंस हैं और जब से वह टीवी की दुनिया से दूर हैं, उनका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. अगर आप भी कपिल की टीवी पर वापसी का इंतजा कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी करने जा रहे हैं. कपिल के इस शो का पहला प्रोमो सामने आ गया है.

यूं तो कपिल का यह शो कॉमेडी है, लेकिन इसका पहला प्रोमो काफी इमोश्‍नल करने वाला है. सोनी चैनल ने इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमों में कपिल और उनके दर्शकों के बीच के इमोश्‍नल फेक्‍टर को इस्‍तेमाल किया गया है. प्रोमों में दिखाया गया है कि कैसे कपिल के इस शो ने लोगों को जिंदगी में खुशियां भरी और अलग-अलग लोगों को साथ लाया.

fallback

कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' सोनी पर काफी हिट रहा था, लेकिन पिछले साल कपिल और उनकी टीम के बीच हुए झगड़े के बाद इस शो की टीआरपी लगातार गिरती चली गई. कपिल की टीम के अहम सदस्‍य सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन्‍स ने कपिल का साथ छोड़ दिया. हालांकि कपिल के बचपन के दोस्‍त और कॉमेडियन चंदन प्रभाकर अब भी उनके साथ हैं. आप भी देखिए यह प्रोमो.

कपिल और चंदन हाल ही में अमिताभ बच्‍चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के ग्रैंड फिनाले में नजर आए. इस शो में कपिल एक बार फिर उसी मस्‍तीभरे अंदाज में दिखे.

जहां एक तरफ कपिल अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं, तो वहीं सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन्‍स भी एक बार फिर एकसाथ मिलकर 'कानपुर वाले खुरानास' नाम का कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं.

fallback

जहां कपिल का शो सोनी पर आएगा तो वहीं सुनील ग्रोवर का शो स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news