बनारस का नया मशहूर पान है 'शाहरुख पान', जाएं तो जरूर खाएं
Advertisement

बनारस का नया मशहूर पान है 'शाहरुख पान', जाएं तो जरूर खाएं

बनारस के सतीश कुमार पान वाले ने अपनी दूकान में शाहरुख पान के नाम से भी पान बेचना शुरू कर दिया. यहां तक की काफी लोग इस नए पान को पसंद कर रहे हैं और इस पान के लिए भीड़ भी लग रही है.

'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए बनारस पहूंचे थे बनारस (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए बनारस पहूंचे थे. अब बनारस का पान इतना फेमस है तो शाहरुख ने भी यहां पहुंच कर पान खाने की इच्छा जाहिर की, जिसके बाद शाहरुख ने तो पान खाया ही लेकिन अपने साथ-साथ अनुष्का और इम्तियाज को भी पान खिलाया. इसके बाद बनारस के सतीश कुमार पान वाले ने अपनी दूकान में शाहरुख पान के नाम से भी पान बेचना शुरू कर दिया. यहां तक की काफी लोग इस नए पान को पसंद कर रहे हैं और इस पान के लिए भीड़ भी लग रही है.

बनारस में इनकी दुकान पर मिलता है यह पान

बनारस के तम्बूल्म पान वाले सतीश बताते हैं, 'मैं बहुत खुश हूं कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मेरी दुकान में पान खाने आए. शाहरुख ने आत ही कहा कि मीठा पान बनाना. मैने बना कर दिया और वो लोग मेरा पान खा कर बेहद खुश हुए, तबसे ही मैं अपनी दुकान पर शाहरुख पान के नाम से पान बेच रहा हूं'.

4 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 

वैसे आपको बता दें कि शाहरुख़ खान का बनारस के पान से पुराना रिश्ता है. उन्होंने अपनी फिल्म 'डॉन' में भी 'खइके पान बनारस वाला' गाने पर डांस किया था और पान खाया था. हालाकि बनारस जाकर पहली बार पान खाया है. इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी 'जब हैरी मेट सेजल' आने वाले 4 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख़ एक पंजाबी मुंडे की भूमिका निभा रहें है जो एक गाइड है. वहीं अनुष्का शर्मा भी गुजराती लड़की बनी हुई है. यह फिल्म 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी.

Trending news