फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा प्रिया प्रकाश वॉरियर का यह VIDEO, क्या आपने देखा
Advertisement

फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा प्रिया प्रकाश वॉरियर का यह VIDEO, क्या आपने देखा

कई वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया का नाम काफी मशहूर हो चुका है.

प्रिया की मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' (Oru Adaar Love) भी इसी साल रिलीज होने जा रही है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: इस साल की शुरुआत में वैलेंटाइन डे पर स्कूल ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती एक शरारती लड़की ने कई को अपना दीवाना बना डाला था. यह वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि रातोंरात वह लड़की स्टार बन गई. जी हां हम बात कर रहे हैं मलयालम ब्यूटी प्रिया प्रकाश वॉरियर की. प्रिया प्रकाश का वीडियो इतनी तेजी से वायरल होता है कि लोग उन्हें अब वायरल गर्ल से जानने गले हैं. कई वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया का नाम काफी मशहूर हो चुका है. अब उनका एक और वीडियो सबके सामने आया है. इस वीडियो को प्रिया के पार्टनर रोशन अब्दुल रऊफ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

जन्मदिन का वीडियो हुआ वायरल
बता दें, 28 एक्टूबर को प्रिया का जन्मदिन था और इस मौके पर रऊफ ने प्रिया का एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 176,380 बार देखा जा चुका है. वैसे, प्रिया प्रकाश भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' (Oru Adaar Love) भी इसी साल रिलीज होने जा रही है.

 

28/10/99. Advance happy birthday piya. All best wishes from someone who loves you immensely . Stay blessed. @priya.p.varrier

A post shared by Roshan Abdul Rahoof (@roshan_abdul_rahoof) on

हाल ही में उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का गाना 'फ्रीक पेन्ने' रिलीज हुआ जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया. इसके बाद उन्होंने इस गाने पर एक बच्चे का डांस करता हुआ वीडियो पोस्ट किया तो वह भी कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. बता दें कि 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और इसमें शान रहमान का म्यूजिक है. गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया. प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के वीडियो में नजर आने के बाद उनके आंखों के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ हुई थी. इसके बाद ही वह इंटरनेट पर छा गई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news