'मणिकार्णिका' में ऐसा होगा अंकिता लोखंडे का लुक, सामने आई तस्वीर
Advertisement

'मणिकार्णिका' में ऐसा होगा अंकिता लोखंडे का लुक, सामने आई तस्वीर

अब अंकिता ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह महाराष्ट्रियन स्टाइल में साड़ी पहने हुई नजर आ रही हैं.

अंकिता इस फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं. (फोटो- अंकिता लोखंडे/ इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की नई फिल्म 'मणिकार्णिका' से टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ अंकिता भी अहम रोल में नजर आएंगी. फिल्म में वह झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म से कंगना की तस्वीरें वायरल हो रही थीं जिनमें उनका लुक सामने आया था. 

  1. अंकिता ने इस तस्वीर को शेयर किया है.
  2. तस्वीर में वह महाराष्ट्रियन साड़ी पहने नजर आ रही हैं.
  3. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

इसके बाद अब अंकिता ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह महाराष्ट्रीय स्टाइल में साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और तस्वीर में उनके साथ उनके को-स्टार वैभव तत्ववादी भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है कि, 'झलकारी बाई आज के मर्द के दिल का रास्ता भी जानती है'. देखें तस्वीर.

 

jhalkari bai definitely knows the way to even a modern man’s heart ! #Manikarnika @vaibhav.tatwawaadi #ItsBlurForAReason#jhalkaribai

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें, इस फिल्म की कहानी रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं तो वहीं अंकिता लक्ष्मीबाई की खास झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग काफी बड़े स्तर पर की जा रही है. इससे पहले कंगना की फिल्म सिमरन रिलीज हुई थी जो बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन कंगना को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और फिल्म में अंकिता को देखने के लिए भी उनके फैन्स काफी उत्सुक है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news