'बागी 2' में इस पंजाबी गाने के रीमेक पर भांगड़ा करते दिखेंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी
Advertisement
trendingNow1377246

'बागी 2' में इस पंजाबी गाने के रीमेक पर भांगड़ा करते दिखेंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

अहमद खान ने कहा, "हमने इस गाने की हुक लाइन को बरकरार रखा है और गिनी दीवान ने गीत के पंजाबी लिरिक्स को हिंदी में तब्दील किया है. 

'बागी 2' में इस पंजाबी गाने के रीमेक पर भांगड़ा करते दिखेंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

नई दिल्ली: फिल्म 'बागी 2' के नए गाने में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भांगड़ा करते नजर आएंगे. फिल्म के गाने 'मुंडिया तो बच के' में टाइगर और दिशा पटानी भांगड़ा कर रहे हैं. पिछले महीने मुंबई के स्टूडियो में इस गाने को फिल्मा चुके अहमद खान ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "हर कोई पंजाबी गानों को नया रूप दे रहा है और 'काला चश्मा', 'तेरी तो, तेरी तो, हमेशा याद सतावे' आदि जैसी गानों से पहले रिलीज हुआ 'मुंडिया तो बच के' पंजाबी गानों की शान रहा है. चूंकि मुझे भी एक गाने को रिक्रिएट करना था तो मैंने इस गाने को चुना.'

अहमद खान ने कहा, "हमने इस गाने की हुक लाइन को बरकरार रखा है और गिनी दीवान ने गीत के पंजाबी लिरिक्स को हिंदी में तब्दील किया है. संदीप शिरोडकर ने संगीत को रीमिक्स किया है और 'बिट पे बूटी' को कोरियोग्राफ कर चुके राहुल शेट्टी अब 'मुंडिया तो बच के' में टाइगर और दिशा के भांगड़ा मूव के साथ दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है." फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी. 

बता दें, कुछ वक्त पहले ही फिल्म के ट्रेलर को ग्रेंड तरीके से लॉन्च किया गया था. इस मौके पर दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे और फैन्स के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया था. बता दें फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की तीसरे पार्ट की भी घोषणा कर दी है और उन्हें पूरा भरोसा है कि फिल्म का दूसरा पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है. गौरतलब है कि फिल्म की तीसरी कड़ी में भी टाइगर श्रॉफ ही लीड रोल में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news