BOX OFFICE पर 'बागी 2' ने 'पद्मावत' को भी छोड़ा पीछे, धमाकेदार रही पहले दिन की कमाई
Advertisement

BOX OFFICE पर 'बागी 2' ने 'पद्मावत' को भी छोड़ा पीछे, धमाकेदार रही पहले दिन की कमाई

अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए रमेश बाला ने लिखा, टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' को भारत में पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग मिली है. यह साल 2018 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

BOX OFFICE पर 'बागी 2' ने 'पद्मावत' को भी छोड़ा पीछे, धमाकेदार रही पहले दिन की कमाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. साल 2018 की अब तक की ग्रैंड ओपनिंग वाली फिल्म 'पद्मावत' साबित हुई थी लेकिन 'बागी 2' ने 'पद्मवात' को भी पीछे छोड़ दिया. टाइगर की इस फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि उनकी यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन जाएगी. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़ों की जानकारी ट्वीट करते हुए दी है.

  1. 'बागी 2' ने 'पद्मावत' को छोड़ा पीछे
  2. पहले दिन पद्मावत से ज्यादा की कमाई
  3. फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ कमाए

अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए रमेश बाला ने लिखा, टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' को भारत में पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग मिली है. यह साल 2018 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' ने पहले दिन जहां 19 करोड़ का कारोबार किया था वहीं इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 20 करोड़ की कमाई की है. हालांकि, अभी वीकेंड बाकी है और माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर और भी अच्छा कारोबार करने वाली है. यहां देखें ट्वीट-

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो इस फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है. तरण आदर्श ने खुद भी इस बात को माना की टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है और 'बागी 2' 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. यहां देखें ट्वीट

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म में टाइगर रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और दिशा नेहा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में रॉनी और नेहा एक ही कॉलेज में साथ-साथ पढ़ाई करते हैं. इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. नेहा के पिता को इन दोनों की जोड़ी पसंद नहीं आती है. जिसके बाद दोनों अलग हो जाते हैं लेकिन 4 साल बाद नेहा की मुलाकात फिर से रॉनी से होती है. अब रॉनी आर्मी में एक कमांडो है और नेहा उससे अपनी किडनैप हुई बेटी के लिए मदद मांगती है. 

इसमें एक और किरदार है, नेहा के देवर सनी का. प्रतीक बब्बर सनी की भूमिका निभाते नजर आते हैं. पहली कड़ी में रॉनी को सनी पर शक होता है. लेकिन नेहा के पति शेखर का रोल अदा कर रहे दर्शन कुमार रॉनी को बताते हैं कि उनकी कोई बेटी थी ही नहीं. ऐसे में फिल्म की कहानी उलझती चली जाती है. नई-नई बातें सामने आती है, लेकिन इन सबके बीच क्या रॉनी इस मिस्ट्री को सुलझाने में कामयाब हो पाता है या नहीं? इसके लिए आपको खुद सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news