Tiger Zinda Hai ने सलमान खान को बनाया 100 करोड़ी क्‍लब का नंबर 1 हीरो
Advertisement
trendingNow1360347

Tiger Zinda Hai ने सलमान खान को बनाया 100 करोड़ी क्‍लब का नंबर 1 हीरो

'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की 12वीं फिल्‍म है जिसने 100 करोड़ से ज्‍यादा कमाए हैं और यह इंडस्‍ट्री में किसी भी स्‍टार की सबसे ज्‍यादा 100 करोड़ कमाने वाली फिल्‍में हैं. इतना ही नहीं, सलमान खान की अभी तक दो फिल्‍में 300 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी हैं.

Tiger Zinda Hai ने सलमान खान को बनाया 100 करोड़ी क्‍लब का नंबर 1 हीरो

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में 'खानों' का जलवा है और तीनों खान यानी सलमान, शाहरुख और आमिर की फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कई जबरदस्‍त रिकॉर्ड बना चुकी हैं. लेकिन इसी हफ्ते रिलीज हुई सलमान खान की फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' ने कुछ ऐसा रिकॉर्ड बनाया है कि सलमान खान अब इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार खानों में नंबर 1 बन गए हैं. 'टाइगर जिंदा है' से सलमान खान पहले ऐसे सुपरस्‍टार बन चुके हैं जिनकी 12 फिल्‍में 100 करोड़ से ज्‍यादा कमा चुकी हैं. शुक्रवार को रिलीज हुई 'टाइगर जिंदा है' ने सिर्फ 3 दिनों में ही 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है और इसी के साथ सलमान का यह साल भी सुपरहिट हो गया है.

  1. सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
  2. सलमान की 12 फिल्‍में 100 करोड़ क्‍लब में शामिल
  3. 'टाइगर जिंदा है' ने तीन दिनों में कमाए 114 करोड़ रुपये

ट्रेड एललिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में यह आंकड़े जारी किए हैं. 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की 12वीं फिल्‍म है जिसने 100 करोड़ से ज्‍यादा कमाए हैं और यह इंडस्‍ट्री में किसी भी स्‍टार की सबसे ज्‍यादा 100 करोड़ कमाने वाली फिल्‍में हैं. इतना ही नहीं, सलमान खान की अभी तक दो फिल्‍में 300 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी हैं. इनमें 'बजरंगी भाईजान' (320 करोड़) और 'सुल्‍तान' (300 करोड़) शामिल हैं.

वहीं सलमान खान की फिल्‍मों के पहले तीन दिनों के कलेक्‍शन की बात करें तो इस मामले में भी पहले तीन दिनों में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म भी 'टाइगर जिंदा है' बन गई है. इस फिल्‍म ने रिलीज के पहले तीन दिन 114.93 करोड़ की कमाई की है. इससे पहले बुधवार को रिलीज हुई 'सुल्‍तान' ने रिलीज के पहले तीन दिनों में 105 से ज्‍यादा की कमाई की थी. वहीं 'बजरंगी भाईजान' ने वीकेंड पर 102 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी.

'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स. यह फिल्‍म मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह शूट की गई है. बड़े पर्दे पर खूबसूरत लोशन्‍स के बीच सलमान कैटरीना का एक्‍शन और रोमांस दोनों देखना तो बनता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news