बागी 2' में टाइगर की हीरोइन बनेंगी दिशा पटानी, नाडियाडवाला ने लगाई मुहर
Advertisement
trendingNow1329361

बागी 2' में टाइगर की हीरोइन बनेंगी दिशा पटानी, नाडियाडवाला ने लगाई मुहर

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अगली फिल्म ‘बागी-2’में मेन लीड में दिशा पटानी को लेने की घोषणा कर दी है. दिशा के अपोजिट टाइगर श्रॉफ होंगे जो ‘बागी’के हीरो भी रह चुके हैं.

बागी 2' में टाइगर की हीरोइन बनेंगी दिशा पटानी, नाडियाडवाला ने लगाई मुहर

मुंबई: फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अगली फिल्म ‘बागी-2’में मेन लीड में दिशा पटानी को लेने की घोषणा कर दी है. दिशा के अपोजिट टाइगर श्रॉफ होंगे जो ‘बागी’के हीरो भी रह चुके हैं.

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 'बागी' ने न केवल अपने बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया था बल्कि भारी व्यावसायिक सफलता हासिल की थी. साजिद नाडियाडवाला एक नई जोड़ी को इस फिल्म में लेने के लिए उत्सुक थे और अब दिशा को मुख्य अभिनेत्री के रूप में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.

फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि, 'मैं इस फिल्म को शुरु करने को लेकर और अपने कलाकारों से बेहद खुश हूं.' उन्होंने कहा, 'इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत ही कमाल की है जो उनके लुक टेस्ट में साफ नजर आई. दिशा इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं.'

इस तरह की खबरें हैं कि 2016 में आई फिल्म 'बागी' के दूसरे भाग के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ जुलाई के महीने में हांगकांग के लिए रवाना होंगे। अभिनेता विशेष मार्शल आर्ट निर्देशक टोनी चिंग के मार्गदर्शन में स्टंट की तैयारी करेंगे. 

रिपोर्टों के मुताबिक फिल्म में कुछ खास स्टंट की जरूरत है और निर्देशक अहमद खान का मानना है कि उन्हें मूल फिल्म में अपने स्टंट से हटकर कुछ अलग करना होगा. अभिनेता वुशु की विभिन्न शैली बाक मेईए चॉ ली फट और विंग चुन का प्रशिक्षण करेंगे और वहां एक महीने तक का समय बिताएंगे.

Trending news