TRP Rating: 'बिग बॉस' नहीं बल्कि इस बार भी जी टीवी का यह शो है नंबर 1
Advertisement
trendingNow1354629

TRP Rating: 'बिग बॉस' नहीं बल्कि इस बार भी जी टीवी का यह शो है नंबर 1

इस बार इस लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है और यह इस सीरियल की टॉप 5 लिस्ट में जबरदस्त एंट्री रही है.

इस बार भी टॉप पर रहा 'कुंडली भाग्य'. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: यूं तो टीवी पर कई सारे सीरियल्स और रियलिटी शोज आते हैं लेकिन टीआरपी की लिस्ट और लोगों के दिलों पर कुछ शोज ही अपनी जगह बना पाते हैं. इस लिस्ट में टॉप 5 में शामिल होने के लिए कई शोज और सीरियल्स के बीच कड़ा मुकाबला होता है और इस मुकाबले को कोई एक सीरियल या शो ही जीत पाता है. इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही हुआ. हाल ही में ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (BARC) ने 18 से 24 नवंबर यानी 47वें हफ्ते की रेटिंग जारी की है. 

  1. टॉप 5 में शामिल हुआ तारक मेहता का उलटा चश्मा.
  2. 'कुंडली भाग्य' पहले नंबर पर हा.
  3. दूसरे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' ने जगह बनाई.

इस बार इस लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है और यह इस सीरियल की टॉप 5 लिस्ट में जबरदस्त एंट्री रही है. वहीं टॉप 2 में जी टीवी ने अपनी पकड़ बनाई हुई है. पहले नंबर पर जी टीवी का शो 'कुंडली भाग्य' है. वहीं दूसरे नंबर पर भी जी टीवी का ही शो 'कुमकुम भाग्य' है. जी टीवी के ये दो शो लोगों के बीच काफी फेमस हैं और टीआरपी लिस्ट में दोनों ही टॉप पर रहते हैं. 

वहीं चौथे नंबर पर स्टार के नए चैनल स्टार भारत का शो क्या हाल मिस्टर पांचाल है और पांचवे नंबर पर एक बार फिर जी टीवी का शो 'पिया अलबेला' है. वहीं अगर 'बिग बॉस 11' की बात करें तो यह शो टॉप 5 क्या, टॉप 10 की लिस्ट में भी जगह नहीं बना पाया है और इस रेस में काफी पीछे है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news