शिकागो की सैर कर रही है टीवी की 'नागिन', तस्वीरों में देखें मौनी रॉय का नया अंदाज
Advertisement

शिकागो की सैर कर रही है टीवी की 'नागिन', तस्वीरों में देखें मौनी रॉय का नया अंदाज

टीवी सीरियल 'नागिन' से अपनी पहचान बना चुकी मौनी रॉय इन दिनों अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ शिकागो की अलग-अलग जगहों पर घूम रही हैं. 'नागिन' और 'देवों के देव... महादेव' जैसे टीवी सीरियलों से मौनी ने छोटे पर्दे पर अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. 

मौनी इन दिनों शिकागो की सैर पर हैं और वह लगातार अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'नागिन' से अपनी पहचान बना चुकी मौनी रॉय इन दिनों अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ शिकागो की अलग-अलग जगहों पर घूम रही हैं. 'नागिन' और 'देवों के देव... महादेव' जैसे टीवी सीरियलों से मौनी ने छोटे पर्दे पर अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. 

 

This cuddling weather, the saved kisses , standing on her rooftop; imaged in my mind etc etc ..

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी इन दिनों शिकागो की सैर पर हैं और वह लगातार अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. फोटो में हमेशा की तरह मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बता दें, मौनी उन चुनिंदा टीवी एक्टर्स में से एक हैं जिनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर 3.1 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर मौनी अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं. 

 

a windy witchy wednesday

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी फिलहाल कलर्स टीवी के शो 'नागिन 2' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, इस सीरियल में वह शिवांगी नाम की एक नागिन के रूप में नजर आ रही हैं जो अपनी मां शिवन्या की मौत का बदला लेना चाहती है. हालिया रिपोर्ट की मानें तो मौनी अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू करने जा रही हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'मौनी फिल्म में एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी. वह अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग करेंगी. 

 

Before & (swipe) after yoga this morn! #wannabeyogini

A post shared by mon (@imouniroy) on

Trending news