Video: ट्विंकल खन्ना ने एनिवर्सरी पर कर दी अक्षय की पिटाई, एक्टर बोले- 'ऐसे गुजरे हैं 18 साल'
Advertisement

Video: ट्विंकल खन्ना ने एनिवर्सरी पर कर दी अक्षय की पिटाई, एक्टर बोले- 'ऐसे गुजरे हैं 18 साल'

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि ट्विंकल के साथ इतने साले कैसे गुजरे हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के पावरकपल में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 18 साल हो गए हैं. इस मौके पर अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि ट्विंकल के साथ इतने साले कैसे गुजरे हैं. अबतक इस वीडियो को आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एक मार्शल आर्ट एक्सपर्ट होने के नाते जब आप उसे कुछ पतरे बता रहे हैं तो वो आपको ही पंचिंग बैग की तरह यूज करने लगती है. इस तरह से 18 साल गुजरे हैं...बता दें कि इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना बॉक्सिंग करती हुई अक्षय कुमार को प्यार से पंच मार रही हैं. 

VIDEO: अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग उड़ाई पतंग, फैंस बोले, 'फैंटास्टिक पापा...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you’re a martial arts enthusiast teaching her the moves but She decides to use you as a punching bag instead That’s how 18 years have been...Improvised and full of surprises #TheYinToMyYang

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी. रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ रिश्ते में रहे अक्षय ने अचानक ही ट्विंकल खन्ना के साथ सात फेरे लेकर इंडस्ट्रीवालों को चौंका दिया था. इस पावर के दो बच्चे आरव और नितारा भी हैं. शादी के बाद ट्विंकल ने इंडस्ट्री को बॉय-बॉय कह दिया और अपनी बुक्स के जरिए लोगों के बीच खास जगह बनाई है. वहीं अक्षय बॉलीवुड में अभी भी अपना कब्जा बनाए हुए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news