हिलेरी क्लिंटन ने ईशा अंबानी की शादी में लगाए जबरदस्‍त देसी ठुमके, देखें मजेदार Video
Advertisement
trendingNow1478526

हिलेरी क्लिंटन ने ईशा अंबानी की शादी में लगाए जबरदस्‍त देसी ठुमके, देखें मजेदार Video

आज मुंबई में होने जा रही शादी के बाद अंबानी परिवार 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देने जा रहा है.

हिलेरी क्लिंटन ने ईशा अंबानी की शादी में लगाए जबरदस्‍त देसी ठुमके, देखें मजेदार Video

नई दिल्‍ली: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के संगीत समारोह में एक-दो नहीं बल्कि बॉलीवुड के लगभग हर बड़े सितारे ने शिरकत की. उदयपुर में हुए इस संगीत फंक्‍शन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिनमें शाहरुख, आमिर, रणवीर, दीपिका, ऐश्‍वर्या जैसे सितारे मस्‍ती में नाचते हुए दिख रहे हैं. लेकिन अब इस वेडिंग सेरेमनी से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन भी अंबानी परिवार के साथ देसी अंदाज में नाचती हुई दिख रही हैं. हिलेरी क्लिंटन को इससे पहले शायद ही आपने इस अंदाज में कभी देखा हो.

इस वीडियो में स्‍टेज पर हिलेरी क्लिंटन मुकेश्‍ अंबानी और नीता अंबानी के साथ खूब थिरकती हुई दिख रही हैं. वहीं इस स्‍टेज पर अमेरिकी पॉलीटिशन जॉन कैरी भी नजर आ रहे हैं. हिलेरी के साथ स्‍टेज पर नाचते हुए शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, अभिषेक बच्‍चन भी नजर आ रहे हैं.

ईशा अंबानी की शादी उदयपुर के बिजनेसमैन आनंद पीरामल से बुधवार को होने जा रही है. आज होने जा रही ईशा की शादी के लिए अंबानियों का घर एंटालिया दुल्‍हन की तरह सज गया है. इस घर की सजावट की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यह शादी मुंबई में अंबानियों के घर पर ही होगी, लेकिन शादी की कई रस्‍में उदयपुर में मनाई गईं.

fallback

बता दें कि इस शादी में बिजनेस और बॉलीवुड की कई हस्तियों के अलावा स्‍पोर्ट्स जगत के भी कई सितारों के आने की उम्‍मीद है. आज मुंबई में होने जा रही शादी के बाद अंबानी परिवार 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देने जा रहा है. रिसेप्‍शन के साथ ही अंबानी परिवार अपने महमानों के लिए एक म्‍यूजिकल कॉन्‍सर्ट भी आयोजित करेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news