उपेन ‘बिग बॉस’ के घर में उब चुके हैं : सोनी सिंह
Advertisement

उपेन ‘बिग बॉस’ के घर में उब चुके हैं : सोनी सिंह

टेलीविजन की अदाकारा सोनी सिंह का कहना है कि मॉडल अभिनेता उपेन पटेल ‘बिग बॉस’ के घर में उब चुके हैं। उल्लेखनीय है कि सोनी सिंह कल रात ही बिग बॉस के आठवें संस्करण से बाहर हुई हैं और बिग बॉस के घर में प्रवास के दौरान उपेन के साथ उनका भाई बहन का रिश्ता खासा चर्चित रहा। सोनी ने ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे धारावाहिकों में खलनायिका की भूमिका सहित छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में अभिनय किया है।

उपेन ‘बिग बॉस’ के घर में उब चुके हैं : सोनी सिंह

मुंबई: टेलीविजन की अदाकारा सोनी सिंह का कहना है कि मॉडल अभिनेता उपेन पटेल ‘बिग बॉस’ के घर में उब चुके हैं। उल्लेखनीय है कि सोनी सिंह कल रात ही बिग बॉस के आठवें संस्करण से बाहर हुई हैं और बिग बॉस के घर में प्रवास के दौरान उपेन के साथ उनका भाई बहन का रिश्ता खासा चर्चित रहा। सोनी ने ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे धारावाहिकों में खलनायिका की भूमिका सहित छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में अभिनय किया है।

बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद सोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि उपेन घर के अंदर खेले जा रहे खेल और वहां हर दिन होने वाली घटनाओं से उब चुके हैं। लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि उनके पास इस शो को जीतने का मौका है। वह मजबूत प्रतिभागी हैं। सोनी और उपेन के रिश्ते को लेकर कार्यक्रम के दर्शकों द्वारा हाल ही में सवाल किए गए थे।

इस बारे में पूछे जाने पर सोनी ने कहा, ‘ मुझे खुशी है किसी ने इस ओर ध्यान दिलाया। अक्सर हम यह नहीं जान पाते हैं कि बाहर चीजों को किस तरह से दिखाया जा रहा है। उपेन गुस्से में थे लेकिन मैंने उन्हें समझाया और हो सकता है हमारे हावभाव का दूसरा मतलब निकाला गया हो ।’ सोनी को लगता है कि ‘बिग बॉस 8’ से वह बहुत जल्दी बाहर हो गईं और वह वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के तौर पर एक अलग अवतार में दोबारा बिग बॉस के घर में जाना चाहती हैं।

Trending news