बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की 'सर्जिकल स्ट्राइक' जारी, 6वें दिन कमाए इतने करोड़
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की 'सर्जिकल स्ट्राइक' जारी, 6वें दिन कमाए इतने करोड़

इस लिहाज से देखा जाए तो इस फिल्म को 100 करोड़ कमाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कई बार फिल्मों की ओपनिंग तो बम्पर होती है लेकिन उसके बाद हर दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ऐसे गिरता जाता है जैसे सर्दियों में पारा. लेकिन विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का जलवा कुछ ऐसा है कि सर्दी के मौसम में भी फिल्म का कलेक्शन गर्माहट बनाए हुए है. जहां फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन 50 करोड़ का आंकड़ा दर्ज किया है वहीं 6वें दिन भी कलेक्शन जोरदार रहा. 

कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल के फौजी अवतार ने देखने वालों का ऐसा दिल जीता कि फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही. पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने लगातार अपना सिक्का जमाए रखा रखा है. असल घटना पर बनी यह फिल्म दर्शकों को खासी पसंद आ रही है.

fallback

ये है बुधवार की कमाई
इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. जहां पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ से ओपनिंग की थी तो वहीं पहले ही वीकेंड में फिल्म ने जोरदार कमाई के आंकड़े हासिल किए थे. शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 10.51 करोड़, मंगलवार को 9.57 करोड़ रुपए की कमाई करके कुछ 55.81 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छुआ था. 

वहीं बुधवार की कमाई पर नजर डालें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार फिल्म ने बुधवार को 7.73 करोड़ की कमाई करके कुल 63.53 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म ने ओपनिंग के दिन से अब तक हर दिन अपनी कमाई के आंकड़ों में गिरावट नहीं देखी. इस लिहाज से देखा जाए तो इस फिल्म को 100 करोड़ कमाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा. 

fallback
फोटो साभार: ट्विटर@YamiGautam

बता दें कि इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को भी काफी तारीफ मिल रही है, तो फिल्म भी अपने दर्शकों के जोश को बरकरार रखे है. जम्‍मू कश्‍मीर के उरी में साल 2016 में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस हमले का बदला लेने के लिए हमारे देश की सीमा की रक्षा करने वाले जाबांज सैनिकों ने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था, जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई थी. यह फिल्म एक बार फिर उस सफलता को याद दिलाकर भारतीयों का सीना चौंड़ा कर देने में सफल है. 

डायरेक्टर आदित्‍य धर की फिल्म 'उरी' में विक्की कौशल के अलावा मोहित रैना, यामी गौतम, परेश रावल, कृति कुल्‍हारी, स्‍वरूप संपत और रजित कपूर मुख्य किरदार में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news