देशभक्ति और रोमांस के साथ 'जीनियस' की होगी एंट्री, देखें धमाकेदार Trailer
Advertisement
trendingNow1422051

देशभक्ति और रोमांस के साथ 'जीनियस' की होगी एंट्री, देखें धमाकेदार Trailer

आपको याद दिला दें कि उत्‍कर्ष इससे पहले फिल्‍म 'गदर' में ही चाइल्‍ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुके हैं. इस फिल्‍म में उन्‍होंने सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी.

देशभक्ति और रोमांस के साथ 'जीनियस' की होगी एंट्री, देखें धमाकेदार Trailer

नई दिल्‍ली: हिंदी सिनेमा में 'गदर' जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर हिट फिल्‍म देने वाले एक्‍टर निर्देशक अनिल शर्मा लंबे समय बाद एक बार फिर फिल्‍म 'जीनियस' लेकर आ रहे हैं. यह फिल्‍म और भी स्‍पेशल इसलिए है क्‍योंकि इस फिल्‍म के साथ अनिल शर्मा अपने बेटे उत्‍कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्‍च कर रहे हैं. 'जीनियस' का ट्रेलर थोड़ी देर पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. अनिल शर्मा की इस नई फिल्‍म के ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्‍म में भी लव स्‍टोरी के एंगल के साथ ही देशभक्ति का जबरदस्‍त अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा.

ट्रेलर की शुरुआत उत्‍कर्ष से होती है जो फिल्‍म में एक इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट है. लेकिन वह अपने कॉलेज में संस्‍कृत और शुद्ध हिंदी बोलता हुआ नजर आता है. फिल्‍म में उत्‍कर्ष के साथ एक्‍ट्रेस इशिता चौहान भी लॉन्‍च हो रही हैं. प्‍यार की इस कहानी के बीच फिल्‍म का हीरो एक मिशन पर भी है जो देश की रक्षा से जुड़ा है. इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद खतरनाक विलेन के अंदाज में नजर आने वाले हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह नया ट्रेलर.

आपको याद दिला दें कि उत्‍कर्ष इससे पहले फिल्‍म 'गदर' में ही चाइल्‍ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुके हैं. इस फिल्‍म में उन्‍होंने सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी. ऐसे में सनी देओल ने भी अपने ऑनस्‍क्रीन बेटे की फिल्‍म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया है. फिल्‍म में नवाजुद्दीन के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जोलका भी अहम किरदार में नजर आएंगे. 'जीनियस' 24 अगस्‍त को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news