Rakul-Jackky की शादी से लौटे वरुण धवन-नताशा, 'मॉम टू बी' ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Advertisement

Rakul-Jackky की शादी से लौटे वरुण धवन-नताशा, 'मॉम टू बी' ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Varun Dhawan और नताशा रकुल-जैकी की शादी अटेंड करने के बाद मुंबई लौट रहे हैं. गोवा एयरपोर्ट पर कपल को एक साथ देखा गया. इस दौरान ये दोनों सितारे एक दूसरे का ख्याल रखते नजर आए. इन दोनों का ये गोवा एयरपोर्ट का वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

वरुण धवन और नताशा

Varun Natasha Video: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी अटेंड करने के बाद अब वापस मुंबई लौट रहे हैं. ये कपल गोवा एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुआ. इस मौके पर नताशा लाइट ग्री कलर का वनपीस और उसके ऊपर व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन का श्रग पहने दिखीं. एयरपोर्ट पर वरुण मॉम टू बी नताशा का ख्याल रखते नजर आए. इस कपल का एयरपोर्ट का ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं नताशा
वरुण धवन और नताशा रकुल-जैकी (Rakul Jackky Wedding) की शादी अटेंड करने के बाद गोवा एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान ये दोनों सितारे काफी खुश दिखे. नताशा एयरपोर्ट पर ग्रीन कलर का डीपनेक का वनपीस पहने दिखीं. नताशा का ये गाउन काफी फिटिंग का है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

 

बीवी का रखा ध्यान

इस वीडियो में वरुण धवन नताशा का ख्याल रखते दिखे. वरुण डेनिम जींस के साथ व्हाइट टी-शर्ट और मल्टीकलर हुडी पहने हुए थे और सिर पर कैप लगाए नजर आए. दोनों का इस तरह से एयरपोर्ट पर एक दूसरे का ख्याल रखना फैंस को बहुत पसंद आया और ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

नहीं की पार्टी अटेंड
खबरों की मानें तो दो रीति-रिवाजों से शादी करने के बाद रकुल और जैकी एक ग्रैंड पार्टी भी देंगे. हालांकि इस वरुण और नताशा ने इस पार्टी को अटेंड नहीं किया और घर के लिए रवाना हो गए. जब एयरपोर्ट पर वरुण से शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने वैरी हैप्पी कहा. वहीं पैपराजी ने नताशा को देखते ही उन्हें बधाई दी. फिलहाल इस शादी को अटेंड करने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स 21 को गोवा पहुंचे. इन सेलेब्स में अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, सारा अली खान के नाम शामिल हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

प्रेग्नेंसी का किया था खुद ऐलान
रकुल और जैकी की शादी में रवाना होने से पहले नताशा और वरुण ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इस प्यारी सी फोटो में वरुण नताशा के टमी पर किस करते दिखे. ये फोटो जैसे ही सामने आई तो फैंस इस पर भर-भरके प्यार लुटाते दिखे और बधाई देने लगे.

 

 

Trending news