विक्की कौशल-सारा अली खान की 'जरा हटके जरा बचके' हो रही OTT पर स्ट्रीम, जानें कब और कहां?
Advertisement
trendingNow12245025

विक्की कौशल-सारा अली खान की 'जरा हटके जरा बचके' हो रही OTT पर स्ट्रीम, जानें कब और कहां?

Zara Hatke Zara Bachke on OTT: विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में आई थी. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है, जिसका मजा आप घर बैठे ले सकते हैं.

OTT पर आ रही 'जरा हटके जरा बचके' ?

Zara Hatke Zara Bachke on OTT: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है. 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस  कॉमेडी-ड्रामा का स्ट्रीमिंग 17 मई को जियो सिनेमा पर होगी. जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इसकी पुष्टि दी गई है. फैन्स पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं और फिल्म को देखने के लिए अपना एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. बता दें कि सिनेमाघरों में आने के बाद पिछले साल इस फिल्म को फैन्स का खूब प्यार मिला था.

जबकि अधिकांश फिल्में थियेटर में आने के कुछ ही महीनों बाद ओटीटी पर दस्तक दे देती हैं. वहीं, विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म के साथ ऐसा नहीं हुआ है. सिनेमाघरों में आने के पूरे 11 महीने के बाद यह फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है.

Mr And Mrs Mahi Trailer: स्पोर्ट्स, ड्रामा और रोमांस... कहानी में सब मिलेगा, पति जो पत्नी के सपनों करना चाहता है पूरा; देखें दमदार ट्रेलर

जियो सिनेमा पर होगी स्ट्रीम
जियो सिनेमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का एक ट्रेलर शेयर किया. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''सह-परिवार शादी की थी, अब सह-परिवार डिवोर्स भी होगा! तो आप सब डिवोर्स में जरूर आना. #जराहटकेजराबचके (Zara Hatke Zara Bachke). 17 मई से जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रही है.''

रोमांटिक-कॉमेडी है फिल्म
विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' इंदौर के रहने वाले एक विवाहित जोड़े के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे के प्यार में हैं. शादी के बाद वे एक संयुक्त परिवार में रहते हैं, इसलिए उन्हें प्राइवेसी के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है. अपनी प्राइवेसी के लिए कपल सरकारी योजना के जरिये अपना एक फ्लैट पाने के लिए नकली तलाक लेते हैं. इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष और लड़ाइयां लड़नी पड़ती हैं.

'मैं अभी भी सिंगल हूं...' 'हीरामंडी' में को-स्टार्स की शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर आया सोनाक्षी सिन्हा का मजेदार रिएक्शन

लक्ष्मण उटेकर ने किया डायरेक्शन
दिनेश विजन के मैडॉक स्टूडियो द्वारा निर्मित 'जरा हटके जरा बचके' का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर द्वारा किया गया है. यह फिल्म विक्की कौशल और सारा अली खान की एक साथ पहली फिल्म है.

Trending news