VIDEO: जब राष्ट्रगान सुन ऐश्वर्या राय की आंखों से छलके आंसू, दिल को छू जाएगा यह भावुक पल
Advertisement
trendingNow1443611

VIDEO: जब राष्ट्रगान सुन ऐश्वर्या राय की आंखों से छलके आंसू, दिल को छू जाएगा यह भावुक पल

ऐश्वर्या राय बच्चन हालिया रिलीज फिल्म 'फन्ने खान' में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हालिया रिलीज फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक प्रोग्राम में बज रही राष्ट्रगान की धुन को सुनकर अपने आंसू पोंछते नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या आईएमसी डब्ल्यूई एग्जीबिशन में शिरकत करने पहुंची थीं जहां शबाना आज़मी और सोनू निगम समेत अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल थीं.  

इंस्टग्राम पर बॉलीवुड फैन अकाउंट से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय राष्ट्रगान के सम्मान में अपनी जगह पर खड़ी होती हैं और इसी दौरान राष्ट्रप्रेम की धुनें सुनकर उनकी आंखें भर आती हैं. वहीं, जब वहां खड़ी महिलाओं को ग्रुप फोटो क्लिक कराने के लिए कहा जाता है तो ऐश्वर्या अपनी आंखों से आंसू हटाते दिखती हैं.

ऐश्वर्या राय पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनको साल 2017 में इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न (IFFM) में तिरंगा झंडा फहराने का गौरव प्राप्त हुआ था. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया और भारत के आजादी पर्व की बधाइयां दी थीं. बता दें ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में हर साल यह फेस्टिवल आयोजित किया जाता है.

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन को मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड के लिए चुना गया है. यह अवॉर्ड फिल्मों और टेलीविजन इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस को दिया जाता है. विमन इन फिल्म एंड टेलीविजन (WIFT) हॉलीवुड और बॉलीवुड जगत की फीमेल एक्टर को इसके लिए चुनती है.

ऐश्वर्या हालिया रिलीज फिल्म 'फन्ने खान' में अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर हैं. फिल्म में अनिल कपूर, पीहू संद के अलावा और राजकुमार राव का भी अहम किरदार हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर अनिल कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और भूषण कुमार हैं. फिल्म की निर्माता कंपनी टी-सीरीज है.  

ZEE जानकारीः राष्ट्रगान के सम्मान में निकले बेशकीमती आंसुओं का विश्लेषण

वर्ल्ड अंडर 20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 400 मीटर की रेस में गोल्ड मेडल जीतने के बाद जब हिमा दास के सामने तिरंगा लहराया और भारत का राष्ट्रगान बजाया गया, तब उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े थे. जब हिमा से पूछा गया कि राष्ट्रगान सुनने के बाद उनकी आंखों में आंसू क्यों आ गए थे, तब इस एथलीट ने बताया कि मैं हमेशा से चाहती थी कि पूरी दुनिया के सामने हमारे भारत का राष्ट्रगान बजे और ऐसा हुआ, जिसकी वजह से मैं भावुक हो गई और रोने लगी.

Trending news