VIDEO: बॉलीवुड लवर्स का दावा, हिंदी फिल्मों से इंस्पायर है #kikichallenge
Advertisement

VIDEO: बॉलीवुड लवर्स का दावा, हिंदी फिल्मों से इंस्पायर है #kikichallenge

बॉलीवुड लवर्स ने अपने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट्स पर बॉलीवुड की कुछ फिल्मों के वीडियो शेयर करते हुए यह दावा किया है कि इंडियन सिनेमा में किकी चैलेंज बहुत पुराना है.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर #KiKiChallenge के शुरू होने के बाद से बॉलीवुड से लेकर कई लोग गाने पर अपना वीडियो बनाकर शेयर कर चुके हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड लवर्स ने अपने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट्स पर बॉलीवुड की कुछ फिल्मों के वीडियो शेयर करते हुए यह दावा किया है कि इंडियन सिनेमा में कीकी चैलेंज बहुत पुराना है. शोले से लेकर DDLJ जैसी फिल्मों में बॉलीवुड स्टार्स पहले ही ऐसे सीन दे चुके हैं. यूजर्स के मुताबिक ड्रेक के in my feelings सॉन्ग पर चलती गाड़ी से उतरकर डांस करना इन्हीं मूवीज से इंस्पायर है. बता दें सबसे पहले ग्रोवी नाम के एक व्यक्ति ने ड्रेक के इस गाने पर चलती गाड़ी से उतरकर डांस किया था. जिसके बाद तो जैसे #KiKiChallenge ने धूम ही मचा दी. आए दिन लोग अपने सोशल मीडिया पर बीच सड़क चलती गाड़ी से उतरकर अपने डांस का जलवा बिखेरने लगे.

वहीं अब ट्विटर पर कई लोगों ने दावा किया है कि #KiKiChallenge भारतीय सिनेमाघरों में पहले ही धूम मचा चुका है. जिनमें लोग शोले से लेकर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का वीडियो शेयर कर उदाहरण पेश कर चुके हैं और ड्रेक के in my feeling पर चलती गाड़ी से उतरकर डांस करने वाला कीकी चैलेंज भी इसी से इंस्पायर है. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं बॉलीवुड लवर्स द्वारा शेयर किये गए ये memes.

Trending news