VIDEO: सलमान खान के भांजे के साथ कुछ यूं मस्‍तीभरे अंदाज में दिखीं कैटरीना कैफ
Advertisement

VIDEO: सलमान खान के भांजे के साथ कुछ यूं मस्‍तीभरे अंदाज में दिखीं कैटरीना कैफ

यह वीडियो एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्‍य चोपड़ा की बेटी अदिरा चोपड़ा के दूसरे जन्‍मदिन का है, जिसकी पार्टी मुंबई में काफी धूमधाम से मनायी गई.

(फोटो साभार- @arpitakhansharma/Instagram)

नई दिल्‍ली: कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच रिश्‍तों की खबरें और फिर इनके बीच आई दूरी, सबकुछ हमेशा चर्चाओं में रहा है. लगभग 5 साल बाद यह जोड़ी एक बार फिर फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में साथ नजर आ रही है. ऐसे में जहां यह दोनों खबरों में हैं, तो वहीं इस बीच कैटरीना का सलमान खान के भांजे के साथ एक बेहद क्‍यूट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कैटरीना सलमान के भांजे आहिल के साथ बच्‍चों की ट्रेन यानी टॉय ट्रेन में मस्‍ती करती नजर आ रही हैं.

  1. रानी मुखर्जी की बेटी के बर्थडे में लगा बॉलीवुड स्‍टार्स का तांता
  2. पार्टी में सलमान खान के भांजे के साथ टॉय ट्रेन में झूलती दिखीं कैटरीना
  3. 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाली हैं सलमान-कैटरीना की जोड़ी

कैटरीना और आहिल का यह वीडियो सलमान खान की बहन और आहिल की मां अर्पिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल यह वीडियो एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्‍य चोपड़ा की बेटी अदिरा चोपड़ा के दूसरे जन्‍मदिन का है, जिसकी पार्टी मुंबई में काफी धूमधाम से मनायी गई. इस पार्टी में श्रीदेवी, रेखा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, शिल्‍पा शेट्टी, रवीना टंडन जैसे कई सितारे अपने बच्‍चों के साथ पहुंचें. यहां फिल्‍ममेकर करण जौहर भी अपने जुड़वा बच्‍चों रूही और यश के साथ पहुंचे थे.

 

Ahil’s date at Adira’s party @katrinakaif

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

इसी पार्टी में कैटरीना कैफ सलमान की बहन अर्पिता के बेटे के साथ मस्‍ती करती दिखीं. यह पहली बार नहीं है जब कैटरीना आहिल के साथ इस अंदाज में दिखीं. वह अक्‍सर सलमान की बहन के साथ बॉन्डिंग करती दिखती हैं. बता दें कि आहिल सलमान खान के काफी लाड़ले हैं और अक्‍सर उनके साथ सोशल मीडिया पर नजर आते रहे हैं. अपनी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान भी सलमान आहिल के साथ देखें जा चुके हैं.

fallback

(फोटो साभार- @theshilpashetty/Instagram)

'टाइगर जिंदा है', साल 2012 में आई फिल्‍म 'एक था टाइगर' का सीक्वेल है. यह फिल्‍म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news