Video: मीशा के लिए परफेक्ट पापा हैं शाहिद, फिर भी इस बात से परेशान रहती हैं मीरा
Advertisement

Video: मीशा के लिए परफेक्ट पापा हैं शाहिद, फिर भी इस बात से परेशान रहती हैं मीरा

शाहिद और मीरा की बेटी मिशा अब 2 साल की हो चुकी हैं और शो में जब नेहा ने शाहिद से पूछा कि, अगर आपको मीरा को कोई पेरेंटिंग टिप देंगे तो क्या देंगे. इस पर तुंरत जवाब देते हुए शाहिद ने कहा- मेरी बात सुनों.

मीरा राजपूत ने वोग बीएफएफ में शाहिद की खोली पोल. (फोटो- @shahidkapoor/Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत हाल ही में नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग के फिनाले एपिसोड में नजर आए थे. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियो में से एक है. नेहा के टॉक शो में दोनों एक दूसरे की पोल खोलते हुए नजर आए. इसी दौरान मीरा ने शाहिद की उस आदत का भी जिक्र किया जिस वजह से वह काफी परेशान हैं और उन्हें अपने घर में काफी स्ट्रगल करना पड़ता है. 

  1. मीरा ने कहा शाहिद हैं मीशा के फेवरेट
  2. शाहिद, मीशा की हर बात मानते हैं
  3. मीरा ने कहा इस वजह से मुझे स्ट्रगल करना पड़ता है

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा की बेटी मिशा अब 2 साल की हो चुकी हैं और शो में जब नेहा ने शाहिद से पूछा कि, अगर आपको मीरा को कोई पेरेंटिंग टिप देंगे तो क्या देंगे. इस पर तुंरत जवाब देते हुए शाहिद ने कहा- मेरी बात सुनों. इसके बाद नेहा ने यही सवाल मीरा से भी किया. जिसके बाद मीरा ने कहा कि वैसे शाहिद एक बहुत अच्छे पिता हैं लेकिन, उन्होंने यह बताया कि वह उनसे इतना क्यों परेशान हैं. मीरा ने कहा, शाहिद काफी समझदार और केयरिंग पिता हैं लेकिन वह हमेशा मिशा की हर बात मानते है और उसे काफी ज्यादा जंग फूड खिलाते हैं. बात चाहे चॉकलेट की हो या आइसक्रीम की, उसे शाहिद सब दे देते हैं. 

 

 @shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor #mishakapoor #bollywood

A post shared by Shahid Kapoor Turkish Fan (@pyarshasha) on

बता दें, शाहिद ने 2015 में मीरा के साथ शादी की थी. उन्होंने अरेंज मैरिज कर के अपने फैन्स को चौंका दिया था. उन्होंने अपनी शादी के बाद खुद को परफेक्ट हसबैंड और अच्छे पिता की भूमिका में उतारा है. इस शो के दौरान मीरा ने इस बात का भी जिक्र किया कि शाहिद का मीशा के साथ वैसा ही रिश्ता है जैसा मीरा का अपने पिता के साथ था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news