VIDEO: चलती गाड़ी से गिरीं प्रियंका चोपड़ा, दोस्त करता रह गया बचाने की कोशिश
Advertisement
trendingNow1351761

VIDEO: चलती गाड़ी से गिरीं प्रियंका चोपड़ा, दोस्त करता रह गया बचाने की कोशिश

इस वीडियो को प्रियंका के टीम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में वह अपने को-स्टार रोशेल टॉवे के साथ नजर आ रही हैं.

प्रियंका इन दिनो 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. पहले 'क्वांटिको' के दूसके सीजन में काम कर चुकी प्रियंका इन दिनों 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह अपने दोस्त के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन मस्ती करते-करते वह गाड़ी से नीचे गिर जाती हैं और उनका दोस्त उन्हें बचाने की कोशिश करता रह जाता है.

  1. प्रियंका की टीम के पेज पर वीडियो शेयर किया गया है.
  2. इस वीडियो में वह अपने दोस्त के साथ गाड़ी में दिख रही हैं.
  3. वह गाड़ी में मस्ती करते हुए नीचे गिर जाती हैं.

दरअसल, इस वीडियो को प्रियंका के टीम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में वह अपने को-स्टार रोशेल टॉवे के साथ नजर आ रही हैं. बता दें, कि प्रियंका का यह एक मस्ती वाला वीडियो है जिसमें वह रोशेल के साथ कार में बैठी नजर आ रही हैं और कार के पीछे के पर्दे चल रहे हैं. इसी दौरान मस्ती करते हुए वह कार से नीचे गिर जाती हैं और पीछे के पर्दे चलते रहते हैं. इस वीडियो को देख आप भी काफी हंसने वाले हैं. 

प्रियंका इस अमेरिकन शो की शूटिंग के साथ-साथ अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' की भी शूटिंग कर रही हैं. बता दें, 'क्वांटिको' सीजन 2 में काम कर चुकी प्रियंका अब हॉलीवुड में भी काफी फेमस हो रही हैं और इसी के चलते वह दो बार पीपुल्‍स चॉइस अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news