VIDEO: सपना चौधरी ने एक बार फिर चौंकाया, अब डांस देखकर आप बन सकते हैं भक्त
Advertisement
trendingNow1459642

VIDEO: सपना चौधरी ने एक बार फिर चौंकाया, अब डांस देखकर आप बन सकते हैं भक्त

सपना चौधरी भी ऐसी ही डांसर हैं, जो किसी भी गाने और म्यूजिक पर डांस करें फैंस का दिल धड़का ही देती हैं

सपना ने किया ढ़ोलक की थाप पर किया डांस, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @isapnachaudhary

नई दिल्ली. कहते हैं सच्चे डांसर्स को किसी स्पेशल म्यूजिक और स्पेशल ओकेजन का इंतजार नहीं होता, वह हर थीम पर हर बीट पर अपने परफेक्ट स्टेप्स के साथ एंजॉय करता है. सपना चौधरी भी ऐसी ही डांसर हैं, जो किसी भी गाने और म्यूजिक पर डांस करें फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. सपना सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती हैं. लेकिन इस बार सपना ने अपने फैंस को कुछ ज्यादा ही सरप्राइज कर दिया है. यह वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी लांगुरिया पर डांस कर रही हैं. आप सोच रहे होंगे कि अब ये लांगुरिया क्या है, तो आइए देखते हैं सपना का वीडियो देखते हैं और जानते हैं लांगुरिया के बारे में. 

fallback

सोशल मीडिया पर छा चुकीं सपना चौधरी अब भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी, बॉलीवुड सभी जगह अपनी अदाकारी का परचम लहरा रही हैं. सपना चौधरी के वीडियो अब दुनियाभर में पॉपुलर हो चुके हैं. पिछले साल 'बिग बॉस' में अपने देसी अंदाज और सादगी से दर्शकों के दिल में जगह हासिल कर चुकीं सपना चौधरी के कुछ पुराने वीडियो आज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन दशहरे के बाद इनका यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

क्या है वीडियो में खास 
इस वीडियो में सपना कई महिलाओं के घेरे में डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन यहां म्यूजिक के नाम पर है तो बस महिलाओं की आवाज और ढ़ोलक की थाप. आपने भी कई बार घरों में महिलाओं को विशेष अवसरों पर ऐसे गाने गाते हुए देखा होगा. बस लेकिन सपना को कहां किसी स्पेशल म्यूजिक या स्टेज की जरूरत है, तो इन देवी भजनों की धुनों पर जमकर नाचती नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

sapnachaudhary sapnachoudhary jaat

A post shared by SAPNA CHOUDHARYon

 

क्या है यह लांगुरिया 
महिलाओं के गीत में एक शब्द जो बार-बार सुनाई दे रहा है वह है लांगुरिया. तो बता दें कि यह एक विशेष प्रकार का देवी भजन गीत होता है. जो भारत के कई राज्यों में नवरात्री के बाद आने वाली पूर्णिमा तक महिलाएं साथ मिलकर गाती हैं. 

खुद को कहा था पोपट
गौरतलब है कि हाल ही में एक झारखंड के धनबाद शहर में सपना ने खुद को पोपट कह कर लोगों को चौंका दिया था.  जहां सपना चौधरी स्टेज प्रोग्राम करने पहुंची थी. इस प्रोग्राम के दौरान सपना अपने फैंस को अपने बारे में बता रही हैं, जिसमें वो कह रही हैं, 'सबको पता है मैं पोपट हूं, जो मेरे मन में होता है वो मैं सीधा बोल देती हूं. जिसके वजह से मुझे बहुत चीजों का सामना भी करना पड़ता है.' ऐसे में यह भी देखने वाली बात है कि सपना की भजनों पर नाच लेने वाली सादगी और खुद को पोपट बोल देने वाली बेबाकी ही उनके फैंस से उनका ज्यादा जुडाव करवा देती है. बता दें कि अपने बेहतरीन डांस की अदाओं से पूरी दुनिया में छा चुकी सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर भी बहुत फॉलो किया जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news