VIDEO: रिलीज हुआ 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर, पहले नहीं देखा होगा कंगना का ऐसा अवतार
Advertisement
trendingNow1480293

VIDEO: रिलीज हुआ 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर, पहले नहीं देखा होगा कंगना का ऐसा अवतार

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी. रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है. देश की आजादी की लड़ाई में 'झांसी की रानी' का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कहते हैं उनकी आंखों से क्रांति और यलगार की आग बरसती नजर आती थी.

fallback

दमदार है है फिल्म का ट्रेलर
अब राज सिंहासन पर बैठी रानी लक्ष्मीबाई के वही तेवर कंगना रनौत की आंखों में नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है. कंगना का ऐसा अवतार हमें पहले कभी देखने को नहीं मिला था. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

fallback

कंगना रनौत ने मानना है कि इस फिल्म के साथ जुड़ना उनके लिए सौभाग्य की बात है क्‍योंकि इस किरदार ने लोगों को प्रेरणा दी है. कंगना रनौत कहती हैं, 'मैंने और हमारी टीम ने खून पसीने और दिल से फिल्म को बनाया है. मुझे पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म हर भारतीय को गर्व से भर देगी.' आप भी देखिए फिल्म का ट्रेलर-

'सुपर-30' से नहीं होगा सामना
हाल ही में कंगना रनौत ने उम्मीद जताई थी कि उनकी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर एकल रिलीज होगी. ऐसी खबरें थीं कि ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर-30' कंगना की 'मणिकर्णिका..' के आसपास ही रिलीज होगी, लेकिन निर्देशक विकास बहल का नाम यौन उत्पीड़न के मामले में सामने आने के बाद यह 25 जनवरी को अभिनेत्री की फिल्म के साथ नहीं रिलीज हो पाएगी.

fallback

इसलिए खुश हैं कंगना
कंगना से जब पूछा गया था कि क्या यह स्थिति उनकी फिल्म के लिए फायदेमंद है तो उन्होंने कहा, "यह एक बहुत अच्छी बात है क्योंकि मेरा मानना है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस जैसे दिन पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान किया है." उन्होंने कहा, "हमारी फिल्म देशभक्ति की थीम पर है, तो वह दिन हमारे लिए काफी अहम है और उस दिन फिल्म की एकल रिलीज से हम बेहद खुश होंगे."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news