VIDEO: जब किसान की बेटी ने मॉडलिंग में चुना भविष्य, तो मलाइका अरोड़ा ने कहा कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow1455222

VIDEO: जब किसान की बेटी ने मॉडलिंग में चुना भविष्य, तो मलाइका अरोड़ा ने कहा कुछ ऐसा

किसान की परेशानियों भरी जिंदगी और उनके परिवारों के संघर्ष की कहानियों को तो कई बार सुना होगा लेकिन यहां कुछ अलग ही है बात 

कुछ इस तरह भावुक हुई लड़की, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @mtvindia

नई दिल्ली. ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री करने की हिम्मत अधिकतर उन घरों के बच्चे ही कर पाते हैं जिनका या तो पहले से कोई बॉलीवुड या ग्लैमर वर्ल्ड से फैमली कनेक्शन हो या फिर कोई खानदानी करोड़ों अरबों के टर्न ओवर वाला बिजनेस हो. ऐसे में अगर किसी किसान की बेटी अपना करियर मॉडलिंग में बनाने की कोशिश करे तो आश्चर्य होना लाजमी है. जब ऐसी एक लड़की इंडिया की सुपर मॉडल और बेहतरीन डांसर मलाइका अरोड़ा के सामने आई तो उनका रिएक्शन भी नार्मल नहीं था. 

fallback
मलाइका भी बहुत उत्साहित थी, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @mtvindia

हम बात कर रहे हैं एमटीवी के मॉडलिंग टैलेंट को खोजने वाले रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' की. इन दिनों इस शो का शुरुआती दौर है जिसमें पूरे देश से लोग आकर ऑडिशन दे रहे हैं. हाल ही में एमटीवी द्वारा जारी किए एक ऑडिशन के वीडियो में मलाइका एक ऑडिशन देने वाली मॉडल का परिचय देते हुए कह रही हैं, 'यह गर्व की बात है कि आज एक किसान की बेटी रैंप तक आने की कोशिश कर रही है. यह मिट्टी से जुड़ी हुई स्प्रिट है, और हमें गर्व है कि हमारे शो में एक किसान की बेटी ने अपना करियर मॉडलिंग में बनाने का संकल्प जताया है.' मलाइका की बात सुनकर लड़की भावुक हो जाती है और आंखों में आंसू लेकिन उन्हें धन्यवाद दे रही है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya ek kisaan ki beti India's Next Top Model bann payegi

A post shared by MTV India mtvindia on

हालांकि अभी इस मॉडलिंग करने वाली लड़की का नाम पता नहीं लग सका है, क्योंकि जिस वीडियो को जारी किया गया है उसमें कहीं भी लड़की का नाम नहीं है. इस लड़की का नाम जानने के लिए शो के प्रसारण का इंतजार करना होगा. जो रविवार शाम 7 बजे प्रसारित किया जाना है. बता दें कि इस शो में पांच जजों की पैनल है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमण, डब्बू रतनानी, अनुशा डांडेकर और मिस्टर गाबा शामिल हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news